S M L

मनमोहन को याद करते हुए केजरीवाल बोले- PM तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की है

Updated On: May 31, 2018 04:37 PM IST

FP Staff

0
मनमोहन को याद करते हुए केजरीवाल बोले- PM तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की है. केजरीवाल ने कहा है कि लोगों को मनमोहन सिंह जैसे पढ़े लिखे प्रधानमंत्री की याद आ रही है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि लोगों को डॉ. मनमोहन सिंह जैसे पढ़े लिखे प्रधानमंत्री याद आ रहे हैं, पीएम तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए.

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर फर्जी कॉलेज डिग्री रखने का आरोप भी लगाया. ऐसा नहीं है कि केजरीवाल हमेशा से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करते आएं हों. आपको बता दें कि केजरीवाल पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को महाभारत का 'धृतराष्ट्र' बता चुके हैं. जिसके सामने सब कुछ गलत होता रहता है पर वो फिर भी कुछ नहीं कहता.

अक्टूबर 2013 में केजरीवाल ने ट्वीट कर मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि भ्रष्ट कांग्रेस ने केंद्र में मनमोहन सिंह को अपना चेहरा बनाया है. मनमोहन कांग्रेस और अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार रोकने में सफल नहीं हो सके. वहीं 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने किरण बेदी को बीजेपी की मनमोहन सिंह बताया था.

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने ट्वीट कर कहा है कि अब आपको कपिल सिब्बल, पवन खेड़ा, शीला दीक्षित और पी चिदंबरम से माफी मांगनी चाहिए. आप बीजेपी समर्थित टीम अन्ना के साथ मिलकर कांग्रेस नेताओं के बारे में झूठ फैलाया और मोदी को सत्ता में लाए. लोकपाल कहां है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi