S M L

नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा का दूसरा चरण टला

नीतीश कुमार फिलहाल पहले चरण की समीक्षा यात्रा के तहत सीतामढ़ी के दौरे पर हैं

Updated On: Dec 14, 2017 08:44 PM IST

FP Staff

0
नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा का दूसरा चरण टला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा का दूसरा चरण फिलहाल टाल दिया गया है. प्रकाश पर्व की तैयारियों को देखते हुए इसे टाल दिया गया है. नीतीश कुमार फिलहाल यात्रा के पहले चरण पर हैं. गुरुवार को वो सीतामढ़ी जिले में विकास कार्य का जायजा ले रहे हैं.

अभी तारीख तय नहीं

सीएम की यात्रा के दूसरे चरण की तारीख अभी तय नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक, गुरु गोविंद सिंह जी के 350वें प्रकाश पर्व 5 जनवरी 2018 को है. लिहाजा इसकी तैयारियों की वजह से नीतीश कुमार ने इस यात्रा को स्थगित कर दिया है.

समीक्षा यात्रा के शेष चरणों की तिथियां लगातार जारी रहेगी. सीएम हाउस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दूसरे चरण की समीक्षा यात्रा का कार्यक्रम शुकराना समारोह की समाप्ति के बाद तय किया जाएगा. समीक्षा यात्रा के पहले चरण में सीएम गुरुवार को सीतामढ़ी समेत शिवहर और मुजफ्फरपुर में थे और वहां उन्होंने विकास के कार्यों का जायजा लिया.

सीएम ने मंगलवार को बेतिया के बगहा से विकास समीक्षा यात्रा की शुरुआत की थी. इस समीक्षा याात्रा के दौरान कई जगहों पर सीएम को विरोध प्रदर्शनों का भी सामना करना पड़ा है.

बुधवार को नीतीश पूर्वी चम्पारण के चरगाहां गांव पहुंचे थे. इस दौरान सड़क की मांग कर रहीं महिलाओं को पुलिस ने रोक दिया था. उसने सभा स्थल पर भी ग्रामीणों को जाने से रोका था. पुलिस की रोक का शिकार हरसिद्धि के पूर्व भाजपा विधायक को भी बनना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi