S M L

छत्तीसगढ़: चौथी बार सरकार बनाने के लिए बीजेपी ले रही तांत्रिक का सहारा!

10 किलो आभूषण पहने बाबा ने दावा किया कि उन्होंने अदृश्य शक्तियों से विधानसभा को बांध दिया है

Updated On: Jul 06, 2018 03:01 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़: चौथी बार सरकार बनाने के लिए बीजेपी ले रही तांत्रिक का सहारा!
Loading...

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. रायपुर विधानसभा में बुधवार को एक बाबा बीजेपी की चौथी बार जीत सुनिश्चित करने के लिए कथित तौर पर तंत्र-मंत्र करने के लिए पहुंचे.

10 किलो आभूषण पहने बाबा ने दावा किया कि उन्होंने अदृश्य शक्तियों से विधानसभा को बांध दिया है और राज्य में चौथी बार बीजेपी की सरकार बने इसलिए वह अमरनाथ जाकर जटा खोलेंगे. हैरानी की बात यह है कि बाबा बाकायदा विधानसभा का पास लेकर अंदर आए थे और यह पास बीजेपी विधायक ने बनवाया था.

पामगढ़ के विधायक अंबेश जांगड़े बाबा को विधानसभा में लाए थे. बाबा का असली नाम राम लाल कश्यप है और वह जांजगीर जिले के पामगढ़ के पास मुलमुला में रहते हैं. वह पिछले 20 सालों से तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं. इसके अलावा वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडलाध्यक्ष भी हैं.

विधानसभा में कई नेताओं ने इस बाबा के साथ फोटो भी खिंचाई. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने सदन में जब यह मुद्दा उठाया तो स्पीकर गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने खुद भी बाबा के साथ फोटो खिंचाई है. अपने पहनावे से तांत्रिक दिखने वाले इस शख्स को लोग जेवर वाले बाबा बुलाते हैं.

बाबा की भूमिका में रहने वाला यह शख्स ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी प्रयोग करता है. अपनी प्रोफाइल पिक्चर में बाबा ने सीएम रमन सिंह के साथ फोटो लगा रखी है. हालांकि उनके महज 11 फॉलोअर हैं और वह खुद 226 लोगों को फॉलो करते हैं.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए अभी से ही राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. हालांकि अभी तक चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi