S M L

छत्तीसगढ़ में बोले आदित्यनाथ- देश में कोई संकट आते ही राहुल को इटली याद आता है

योगी ने जनता से राम मंदिर में बाधा डालने वाले लोगों को वोट न देने की अपील की, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नारे और वादे झूठे हैं और देश में राहुल के नेतृत्व में कभी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी

Updated On: Nov 14, 2018 01:51 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ में बोले आदित्यनाथ- देश में कोई संकट आते ही राहुल को इटली याद आता है

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अब राजनीतिक दल दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार प्रसार में कमरकस कर जुट गए हैं. बुधवार को अपने पक्ष में वोट मांगने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारकर जनता के बीच हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में हैं. धमतरी में एक जमसभा को संबोधित करते हुए योगी ने एक बार फिर राम का राग अलापा और कांग्रेस पर निशाना साधा.

योगी ने कहा कि राम किसके और राम का कौन? जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं. इस मौके पर उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. योगी ने जनता से राम मंदिर में बाधा डालने वाले लोगों को वोट न देने की अपील की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नारे और वादे झूठे हैं और देश में राहुल के नेतृत्व में कभी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी.

योगी ने जनता से अपील करत हुए कहा कि 20 नवंबर को वोटिंग है और इस दिन मंगलवार भी है. मंगलवार बजरंगबली का दिन है. बजरंगबली भगवान राम के भक्त हैं. इस तरह योगी ने राम के नाम पर छत्तीसगढ़ में वोट मांगा. वहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी देश में कोई संकट होता है तो राहुल को इटली याद आता है.

उन्होंने कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने ही बढ़ावा दिया. सत्ता संचालन के लिए नेता, नीति और नीयत साफ होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस के पास तीनों चीजे नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के कामकाज के बदौलत आज देश की दिशा बदल रही है.

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने कहा, पहला चरण का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से पूरा हो गया है. अब दूसरे चरण के मतदान के लिए आपको तैयार रहना है. प्रदेश की रमन सिंह सरकार ने रामराज्य की परिकल्पना को साकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi