S M L

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: राहुल गांधी बोले- राफेल डील की सीबीआई जांच में 2 नाम आएंगे सामने

राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मामले में सच्चाई जल्द सामने आएगी

Updated On: Nov 14, 2018 08:42 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: राहुल गांधी बोले- राफेल डील की सीबीआई जांच में 2 नाम आएंगे सामने

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. छत्तीसगढ़ के भिलाई में राहुल ने कहा कि जब सीबीआई राफेल मामले में जांच शुरू करेगी, तब 2 नाम सामने आएंगे.

राहुल ने कहा, 'यह दो नाम अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी होंगे. पीएम मोदी ने सुबह 2 बजे सीबीआई प्रमुख को हटाया था. सच्चाई जल्द सामने आएगी और देश को पता चलेगा कि पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का उपहार दिया था.'

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके परिजनों पर भी भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया था और कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बारे में कुछ नहीं बोलते हैं. गांधी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के शाम खरसिया विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में है, मुख्यमंत्री की पत्नी का नाम नान घोटाले की डायरी में है और वो खुद नान घोटाले में शामिल हैं. 5000 करोड़ रूपए का यहां चिटफंड घोटाला हुआ. लेकिन सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है. किसी को सजा नहीं मिलती है और इन सभी भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं.

उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साढ़े चार साल पहले भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी. लेकिन अब वह भ्रष्टाचार की बात नहीं करते हैं. उन्होंने राफेल का सौदा हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की जगह अनिल अंबानी को देकर तीस हजार करोड़ रुपए अंबानी की जेब मे डाल दिया. वहीं विजय माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी जब भागे तब उनको रोका नहीं. कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झीरम घाटी में शहीद हुए नंदकुमार पटेल समेत कांग्रेसी नेताओं के अपमान करने का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi