S M L

पीएम मोदी के हमशक्ल कांग्रेस के लिए कर रहे प्रचार, बोले- नहीं आने वाले अच्छे दिन

अभिनंदन नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में कांग्रेस प्रचारक हैं और लगातार नारा लगाते हैं कि अच्छे दिन नहीं आएंगे

Updated On: Nov 08, 2018 10:49 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी के हमशक्ल कांग्रेस के लिए कर रहे प्रचार, बोले- नहीं आने वाले अच्छे दिन

पीएम मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक छत्तीसगढ़ में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि अभिनंदन, पीएम मोदी की तरह ही देखते, चलते और बोलते हैं. शुक्रवार को पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले कांग्रेस ने अभिनंदन पाठक को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनंदन नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में कांग्रेस प्रचारक हैं और लगातार नारा लगाते हैं कि अच्छे दिन नहीं आएंगे. पाठक पिछले महीने ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. इस दौरान कांग्रेस नेता राज बब्बर भी मौजूद थे. इससे पहले अभिनंदन राजग के सदस्य दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के सदस्य थे और यूपी के उपाध्यक्ष थे.

प्रचार के दौरान पाठक ने कहा, 'मोदी के जैसा दिखने की वजह से लोग मुझसे पूछते थे कि अच्छे दिन कहां हैं. उन्होंने कहा कि आम लोगों की समस्या देखकर वह पिछले महीने बीजेपी का सहयोगी दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए'

अभिनंदन काला धन और 15 लाख रुपए हर आदमी के अकाउंट में डालने के वायदे की बात पर पीएम मोदी पर लगातार निशाना साधते हैं और उनकी नकल उतारते हैं. अपनी सभाओं में वह अक्सर यह नारा देते हैं- मित्रों, अच्छे दिन कभी नहीं आएंगे. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में चुनाव नजदीक हैं और बस्तर क्षेत्र की 12 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को वोटिंग होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi