S M L

बीजेपी नेता ने पोस्ट की राहुल गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर, कांग्रेस ने की गिरफ्तारी की मांग

छत्तीसगढ़ के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Updated On: Apr 24, 2018 12:26 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी नेता ने पोस्ट की राहुल गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर, कांग्रेस ने की गिरफ्तारी की मांग

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक और वरिष्ठ आदिवासी नेता भीमा मंडावी ने फेसबुक पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट के बाद कांग्रेस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है.

हालांकि राहुल गांधी की इस तस्वीर को फेसबुक से हटाते हुए बीजेपी नेता ने इस पर खेद भी जताया है. लेकिन राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

कांग्रेस ने कहा है कि इस घटना से बीजेपी की ओछी मानसिकता सामने आई है. कांग्रेस ने इस मामले को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के सामने प्रदर्शन भी किया था.

राहुल को मिल रहे जनसमर्थन से बौखला गई है बीजेपी 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी को मिल रहे देश व्यापी जनसमर्थन से भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला गए हैं. इसी बौखलाहट में बीजेपी नेतृत्व अपने नेताओं से इस प्रकार की आपत्तिजनक हरकत करवा रहा है.

शुक्ला ने कहा है कि कांग्रेस मांग करती है कि बीजेपी नेता भीमा मंडावी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए अन्यथा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रमन सिंह का राज्यभर में पुतला जला कर विरोध किया जाएगा.

इधर अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर पूर्व विधायक भीमा मंडावी ने कहा है कि उन्होंने यह पोस्ट नहीं किया था और वह पहले ही इस संबंध में खेद व्यक्त कर चुके हैं.

मंडावी ने कहा कि तीन अन्य व्यक्ति उनके फेसबुक आईडी का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इस तस्वीर को किसने पोस्ट किया है.

उन्होंने कहा कि वह एक जिम्मेदार पार्टी के कार्यकर्ता हैं और उनकी ऐसी मानसिकता नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi