S M L

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: रायपुर में भी योगी ने अलापा राम मंदिर राग

योगी छत्तीसगढ़ में बीजेपी के घोषणापत्र समारोह में हिस्सा लेने शनिवार को रायपुर पहुंचे

Updated On: Nov 10, 2018 03:54 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: रायपुर में भी योगी ने अलापा राम मंदिर राग
Loading...

चुनावी समर में राम मंदिर का मुद्दा फिर से गर्माने लगा है. जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेता मुखर हो कर इस मुद्दे पर अपने विचार साझा कर रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनावों के पहले छत्तीसगढ़ पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे में मतदान के ठीक दो दिन पहले फिर से मंदिर राग अलापा है.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर मुद्दे पर चर्चा गर्म रखने का फॉर्मूला पेश करने में जुटे योगी

योगी छत्तीसगढ़ में बीजेपी के घोषणापत्र समारोह में हिस्सा लेने शनिवार को रायपुर पहुंचे. रायपुर में उन्होंने कहा, मैंनें पिछली बार यहां आकर कहा था भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़ वासियों का कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम का एक भव्य मंदिर का निर्माण किया है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण से जुड़े कई बयान दिए थे. उन्होंने सरयू नदी के तट पर भगवान राम की विशाल प्रतिमा बनाने की भी बात कही थी. साथ ही उन्होंने कहा था, 'मंदिर था, मंदिर है, मंदिर रहेगा.' राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि चुनावों से ठीक पहले बार-बार राम मंदिर मुद्दे से संबंधित बयानबाजी करना बीजेपी का राजनीतिक माइलेज लेने की रणनीति का हिस्सा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi