S M L

PM मोदी मुझसे जूनियर हैं, फिर भी मैं उनका Ego सैटिस्फाई करने के लिए उन्हें सर कहता हूं: नायडू

नायडू ने कहा, 2014 में बीजेपी के साथ गठबंधन भी उन्होंने अपने राज्य के लिए किया था

Updated On: Jan 31, 2019 04:25 PM IST

FP Staff

0
PM मोदी मुझसे जूनियर हैं, फिर भी मैं उनका Ego सैटिस्फाई करने के लिए उन्हें सर कहता हूं: नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने बुधवार को कहा कि वो प्रधानमंत्री को 'सर' केवल इसलिए कहते हैं ताकि उनका ईगो सैटिस्फाई हो सके.

नायडू ने कहा, जब मैं यूएस के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से मिला था तो मैंने उन्हें Mr. Clinton कहकर पुकारा था. पीएम मोदी राजनीति में मुझसे जूनियर हैं, लेकिन जब वो सत्ता में आए तो मैंने उन्हें 'सर' कहकर पुकारा. मैंने ऐसा अपने राज्य और उनके ईगो सैटिस्फाई करने के लिए किया और इस उम्मीद से किया कि वो उनके राज्य के साथ न्याय करेंगे.

उन्होंने कहा, 2014 में बीजेपी के साथ गठबंधन भी उन्होंने अपने राज्य के लिए किया था. उन्होंने कहा, तब अगर वो हम गठबंधन के बगैर चुनाव लड़ते तो शायद 10 सीटें ज्यादा जीतते.

एनडीए से अलग होने के बारे में बात करते हुए नायडू ने कहा कि मुझे अहसास हो गया था कि मोदी मेरे राज्य के साथ न्याय नहीं करेंगे इसलिए मैंने गठबंधन से हाथ खींच लिए.

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार सीबीआई, ईडी और अन्य एजेंसियों द्वारा मामलों के साथ सभी राजनीतिक विरोधियों को निशाना बना रही है. उन्होंने दावा किया कि उनके मोदी के साथ 'समझौता' करने के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ मामला वापस ले लिया गया था.

चंद्रबाबू नायडू ने ये सभी बातें ऑल पार्टी मीट में कही. ये मीटिंग आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए बुलाई गई थी. हालांकि इस मीटिंग में YSR कांग्रेस, कांग्रेस, बीजेपी, जन सेना और लेफ्ट पार्टी शामिल नहीं हुई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi