S M L

कुमारस्वामी के शपथग्रहण में शामिल हो सकते हैं चंद्रबाबू नायडू

इससे पहले कर्नाटक में जिस दिन बीएस येदियुरप्पा की सरकार गिरी उस दिन नायडू ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया था

Updated On: May 21, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
कुमारस्वामी के शपथग्रहण में शामिल हो सकते हैं चंद्रबाबू नायडू

कर्नाटक में बुधवार को मुख्यमंत्री पद पर एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू हिस्सा ले सकते हैं.

टीडीपी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि नायडू के कैबिनेट के सहयोगियों ने उन्हें सलाह दिया है कि उन्हें इस शपथग्रहण समारोह में शिरकत करना चाहिए क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के साथ उनकी नजदीकी है.

इसमें कहा गया है कि उन्होंने अपने मंत्रियों से इस बारे में चर्चा की थी और बताया कि कुमारस्वामी ने उन्हें इस समारोह में शामिल होने के लिए बुलाया है.

इससे पहले कर्नाटक में जिस दिन बीएस येदियुरप्पा की सरकार गिरी उस दिन नायडू ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया था.

नायडू ने अपने ट्वीट में लिखा, बीएस येदियुरप्पा की इस्तीफा लोकतंत्र की सच्ची जीत है. कर्नाटक में जो कुछ हुआ उसपर पूरा देश खुश है. एक मुख्यमंत्री और लोकतंत्र में भरोसा रखने वाले इंसान के नाते मैं इस पर खुशी का जाहिर करता हूं.

ताज्जुब की बात ये है कि नायडू कभी पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाले एनडीए का हिस्सा थे लेकिन चंद्रबाबू ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पूरी न होने पर एनडीए से किनारा कर लिया.

23 मई को कुमारस्वामी सीएम पद की शपथ लेंगे. इस समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती के शामिल होने की भी चर्चा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi