S M L

बीजेपी नेताओं ने रास्ता रोका तो चंद्रबाबू नायडू बोले: तुम सब बर्बाद हो जाओगे

'आप सभी पीटेंगे. बेकार में परेशानी में न पड़ें. आप सब खत्म हो जाएंगे. यदि आप सड़कों पर जाते हैं, तो लोग आपको सबक सिखाएंगे.'

Updated On: Jan 05, 2019 04:42 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी नेताओं ने रास्ता रोका तो चंद्रबाबू नायडू बोले: तुम सब बर्बाद हो जाओगे

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं के एक ग्रुप पर अपना गुस्सा उतारा. बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस ग्रुप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चंद्रबाबू की टिप्पणियों का विरोध करने के लिए उनके काफिले को रोक दिया.

नायडू पूर्व गोदावरी जिले के काकीनाडा में 'जन्मभूमि मां वरु’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. इसी समय बीजेपी नेताओं सहित शहर के कुछ कॉन्ट्रैक्टरों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारे लगाए. वो सभी सीएम वापस जाओ के नारे लगा रहे थे.

एनडीटीवी के मुताबिक उन्होंने कहा, 'आप सभी पीटेंगे. बेकार में परेशानी में न पड़ें. आप सब खत्म हो जाएंगे. क्या आप एपी से मिले अन्याय का समर्थन करते हैं? यदि आप सड़कों पर जाते हैं, तो लोग आपको सबक सिखाएंगे.'

नायडू ने एनडीए से नाता तोड़ने के बाद पीएम पर लगातार निशाना साधा:

चंद्रबाबू नायडू पीएम मोदी और बीजेपी की लगातार आलोचना करते रहे हैं. नायडू केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर आंध्र प्रदेश के लोगों को राज्य को विशेष दर्जा नहीं देकर धोखा देने का आरोप लगाया है.

मंगलवार को, नायडू ने दावा किया था कि अपने राज्य का काम करने के लिए उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी के अहंकार को संतुष्ट करने के लिए झुकना तक स्वीकर कर लिया था. लेकिन फिर भी केंद्र सरकार ने पिछले चार साल में राज्य को सहयोग नहीं किया.

ये भी पढ़ें: PNB घोटाला: नीरव मोदी ने भारत लौटने से किया इनकार, कहा- कुछ गलत नहीं किया

चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी ने पिछले साल मार्च में राजग गठबंधन से बाहर निकलकर दावा किया था कि आंध्र प्रदेश के विभाजन के दौरान केंद्र द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं किया गया.

इसके बाद से नायडू ने लगातार केंद्र सरकार पर राज्य को विशेष श्रेणी या एससीएस से वंचित रखने और आंध्रप्रदेश पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के प्रावधानों को लागू करने में 'असफल' रहने के लिए आड़े हाथों लिया है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर दो तेलुगु राज्यों के बीच मतभेद पैदा करने का भी आरोप लगाया है.

पीएम मोदी 6 जनवरी को राज्य का दौरा करने वाले थे लेकिन अब वो दौरा इस महीने के अंत के लिए स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: मुंबई की PMLA कोर्ट से विजय माल्या आर्थिक अपराधी घोषित, ED कर सकेगी संपत्ति जब्त

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi