live
S M L

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने कहा, कोई राजनीतिक दबाव नहीं

एसएसपी सिंघल ने मीडिया को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मामले का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए

Updated On: Aug 07, 2017 05:40 PM IST

FP Staff

0
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने कहा, कोई राजनीतिक दबाव नहीं

चंडीगढ़ में सीनियर आईएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे सहित दो लड़कों ने वर्णिका के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था.

इस मामले में चंडीगढ़ के एसएसपी ईश सिंघल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले की जानकारी दी है. चंडीगढ़ पुलिस भी सवालों के घेरे में है. सवाल है कि वर्णिका ने अगर अपहरण की शिकायत की थी तो आरोपी पार अपहरण की धारा क्यों नहीं लगाई गई.

प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ने कहा, 'इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. हमने 'सीन ऑफ क्राइम' पुनार्निमित कर हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. पूरे रास्ते पर स्थित हर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.'

ना हो मामले का मीडिया ट्रायल

मामले में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. आरोपी विशाल पर अपहरण का आरोप होने के बाद भी अपहरण की धाराएं नहीं लगाने के बारे में उन्होंने पुलिस का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी धाराएं 'ऐड करना होगा तो करेंगे'. उनसे ये सवाल भी किए गए कि संगीन आरोप होने पर भी आरोपी पर सिर्फ जमानती धाराएं ही क्यों लगाई गईं.

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस किसी के दबाव में कोई धाराएं नहीं लगाएगी. उन्होंने मीडिया को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मामले का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए. एसएसपी ने एक सवाल के जवाब में पुलिस पर किसी तरह के राजनीतिक दबाव से इनकार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi