S M L

बीजेपी प्रवक्ता ने की वर्णिका की फेक फोटो ट्वीट, बाद में कहा अकाउंट था हैक

सोशल मीडिया पर पीड़िता की दो लड़कों के साथ एक फेक फोटो वायरल हो रही है और इन लड़कों को आरोपी विकास और आशीष बताया जा रहा है

FP Staff Updated On: Aug 07, 2017 10:44 PM IST

0
बीजेपी प्रवक्ता ने की वर्णिका की फेक फोटो ट्वीट, बाद में कहा अकाउंट था हैक

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर लगे छेड़छाड़ मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. मामले पर बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शायना एनसी ने पहले पीड़िता की एक तस्वीर ट्वीट कर मामले को पुराना बताया. इस ट्वीट में बीजेपी प्रवक्ता ने वर्णिका कुंडू को तथाकथित पीड़ित बताया. साथ ही विकास बराला के साथ न्याय होने की बात भी कही है.

सोमवार शाम को किए ट्वीट में शायना ने आगे लिखा कि तथाकथित पीड़ित बेटी के साथ विकास बराला. ये कहानी उतनी ही सच है जितनी दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक बहनों की थी.

हालांकि शायना ने थोड़ी देर बाद ही इसे डिलीट कर दिया. शायना द्वारा ट्वीट किए गए इस फोटो में पीड़ित लड़की वर्णिका के साथ दो लड़के दिख रहे थे. जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि ये आरोपी विकास और आशीष हैं.

बीजेपी प्रवक्ता शायना के साथ-साथ इस तस्वीर को कई अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन बाद में पीड़िता और आरोपी के बीच पहले से किसी संबंध की खबर और इस फोटो के फेक साबित होने पर सभी ने अपने-अपने ट्वीट डिलीट कर दिए.

शायना की सफाई

शायना एनसी ने भी इस ट्वीट को डिलीट करके ट्वीट कर कहा कि ‘उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और यह तस्वीर उन्होंने ट्वीट नहीं की थी बल्कि हैकर ने की थी. उन्होंने यह भी ट्वीट करके लिखा कि महिला की इज्जत का सम्मान करना चाहिए और उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ करना निंदनीय काम है. मेरी सरकार दोषियों को कांग्रेस की सरकारों की तरह नहीं छोड़ेगी और उन्हें कठोर सजा देगी.’

स्क्रॉल इन के अनुसार इस फेक फोटो को सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पी उमराव ने शेयर किया था. उमराव ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा था कि इस फोटो में वर्णिका के साथ जो दो लड़के हैं वे विकास और आशीष हैं.

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद खुद पीड़िता ने यह कहा कि यह बहुत पुरानी फोटो है और इसमें जो दो लड़के हैं, वे दोनों आरोपी विकास और आशीष नहीं हैं बल्कि उसके दोस्त हैं.

हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर वर्णिका से छेड़छाड़ करने और अपहरण करने के प्रयास के आरोप हैं. घटना के वक्त विकास बराला के साथ उसका दोस्त आशीष कुमार भी मौजूद था. पुलिस ने इन दोनों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया था. बाद में ये दोनों आरोपी जमानत पर रिहा हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi