S M L

Video: बीजेपी सांसदों से हाथ जोड़कर बोले केजरीवाल, चाय तो पी लो बैठ के

सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी सांसदों और अरविंद केजरीवाल के बीच हुई इस बैठक में कोई हल नहीं निकला और बीजेपी सांसद बीच में ही बैठक छोड़कर चले गए

FP Staff Updated On: Jan 30, 2018 07:03 PM IST

0
Video: बीजेपी सांसदों से हाथ जोड़कर बोले केजरीवाल, चाय तो पी लो बैठ के

दिल्ली में चल रही सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में सवाल-जवाब का दौर शुरू हो गया है. सीलिंग की कार्रवाई को राजनीतिक दलों ने अब भुनाना भी शुरू कर दिया है. मंगलवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर ही उनके और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के बीच मीडिया के सामने खूब बहस हुई.

हालांकि सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी सांसदों और अरविंद केजरीवाल के बीच हुई इस बैठक में कोई हल नहीं निकला और बीजेपी सांसद बीच में ही बैठक छोड़कर चले गए. बैठक के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को रोकने की खूब कोशिश की. इससे ही जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में केजरीवाल बीजेपी सांसदोंं से बैठने के लिए कह रहे हैं. लेकिन बीजेपी सांसद उनकी एक नहीं सुन रहे हैं.

यहां तक की वीडियो में केजरीवाल को बीजेपी नेताओं के आगे हाथ जोड़ते भी देखा जा सकता है. केजरीवाल हाथ जोड़कर बीजेपी सांसदों से बैठ कर कम से कम चाय तो पीकर जाने की गुजारिश कर रहे हैं.

लेकिन बीजेपी सांसदों ने मुख्यमंत्री एक न सुनी और वो बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए. केजरीवाल ने बैठक में कहा कि दिल्ली में सीलिंग को लेकर सभी लोग परेशान हैं. हम सब मिल कर कुछ न कुछ उपाए निकाल लेंगे. लेकिन, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली की 351 सड़कों का मुद्दा उछाल कर अरविंद केजरीवाल से सवाल-जवाब करना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनो पक्षों में जमकर बहस शुरू हुई.

गौरतलब है कि बीजेपी इस मीटिंग को कवर करने के लिए मीडिया को पहले से ही आमंत्रित कर रखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi