S M L

गोवा को एक स्थिर सरकार देने के लिए गंभीर है केंद्र सरकार: विजय सरदेसाई

गोवा के मंत्री विजय सरदेसाई ने कहा है कि गोवा में स्थाई नेतृत्व के सिलसिले में उनकी बात बीजेपी प्रमुख अमित शाह से हुई है

Updated On: Oct 18, 2018 02:40 PM IST

FP Staff

0
गोवा को एक स्थिर सरकार देने के लिए गंभीर है केंद्र सरकार: विजय सरदेसाई
Loading...

गोवा के मंत्री विजय सरदेसाई ने कहा है कि गोवा में स्थाई नेतृत्व के सिलसिले में उनकी बात बीजेपी प्रमुख अमित शाह से हुई है. उन्होंने कहा, मैंने अमित शाह को यह बात बताई है कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में गोवा की जनता क्या चाहती है. गोवा को एक स्थिर सरकार देने के लिए बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व गंभीरता से विचार कर रहा है.

बीते बुधवार को अमित शाह ने दिल्ली में गोवा के राजनीतिक हलचल पर बैठक की थी.इस बीच एक चर्चा ये भी चल रही है कि गोवा में मौजूदा सीएम मनोहर पर्रिकर की जगह विश्वजीत राणे नए सीएम बन सकते हैं. हालांकि अभी तक इस तरह का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन वर्तमान सीएम पर्रिकर की सेहत लगातार खराब हो रही है जिसकी वजह से बीजेपी गोवा में सीएम बदलने की कोशिश कर रही है लेकिन अब तक पार्टी में किसी एक नाम पर सहमति नहीं बन पाई थी.

विश्वजीत राणे की बात करें तो वह वालोपी सीट से विधायक हैं और गोवा की पर्रिकर सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं. उनके पिता प्रताप सिंह राणे चार बार सीएम रहे हैं और कांग्रेस के विधायक हैं. विश्वजीत 2010 में पहली बार विधायक बने थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi