S M L

कर्नाटक विधानसभा चुनावः येदियुरप्पा ने राहुल गांधी को कहा 'बच्चा'

कर्नाटक में बच्चा के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि बीजेपी को इसका फायदा ही मिलेगा. वह 150 सीटें हासिल करने में कामयाब होगी

FP Staff Updated On: Feb 21, 2018 02:37 PM IST

0
कर्नाटक विधानसभा चुनावः येदियुरप्पा ने राहुल गांधी को कहा 'बच्चा'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त चुनावी दौरे पर मेघालय में हैं. यहां वो पिछले दो दिन से सभाओं को संबोधित कर रहे हैं, रैलियां कर रहे हैं. लोगों से मिल रहे हैं. इधर कर्नाटक में उनपर राजनीतिक हमले जारी हैं. ये हमला पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने किया है.

उन्होंने राहुल गांधी को 'बच्चा' कहा है. येदियुरप्पा ने एक चुनावी सभा में कहा कि कर्नाटक में 'बच्चा' के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि बीजेपी को इसका फायदा ही मिलेगा. वह 150 सीटें हासिल करने में कामयाब होगी.

इससे पहले 26 जनवरी को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा था कि अमित शाह बिना दिमाग के आदमी हैं. उन्होंने कहा कि लगता है अमित शाह के पास दिमाग नहीं है. वह बिना दिमाग के आदमी हैं.

सिद्धारमैया ने किया था बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर वार 

अमित शाह के दौरे के बाद सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि एक जेल गया अपराधी दूसरे जेल गए अपराधी को कर्नाटक में बीजेपी का सीएम प्रत्याशी घोषित कर रहा है.

उनका इशारा अमित शाह और पूर्व सीएम व बीजेपी नेता बीआर येदियुरप्पा की तरफ था. साल 2010 में अमित शाह शेख सोरहाबुद्दीन फर्जी एनकाउंटर मामले में जेल जा चुके हैं. वहीं सदानंद गौड़ा अवैध जमीन कब्जे के मामले में जेल की सजा काट चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi