S M L

साल 2019 तक पूरे देश में होगा बीजेपी का 50 फीसदी वोट शेयर : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि बीजेपी साल 2019 तक पूरे देश में 50 फीसदी वोट शेयर हासिल कर लेगी

Updated On: May 08, 2018 01:16 PM IST

FP Staff

0
साल 2019 तक पूरे देश में होगा बीजेपी का 50 फीसदी वोट शेयर : अमित शाह

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं. शाह को यकीन है कि कर्नाटक चुनाव में भी पार्टी को पीएम मोदी की लोकप्रियता का फायदा मिलेगा. साथ ही शाह ने दावा किया कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पूरे देश में 50 फीसदी वोट शेयर मिलेगा जिसके बाद विपक्ष के पास कुछ भी नहीं बचेगा.

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर फ्लॉप रही है. शाह ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर बंगलूरू को कांग्रेस के बिल्डरों के हाथ में सौंपने का आरोप लगाया. वहीं कांग्रेस के लिंगायत कार्ड खेलने पर उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सरकार का दांव चुनाव में काम नहीं करेगा क्योंकि सीएम सिद्धारमैया की भूमिका पर ही कई सवाल उठ रहे हैं.

कर्नाटक चुनाव प्रचार की रैलियों में  सीएम सिद्धारमैया बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगा रहे हैं तो कांग्रस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तकरीबन हर रैली में बीजेपी के बी एस येदुरप्पा पर निशाना साधते हैं. जिस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा कि हाईकोर्ट से येदुरप्पा को क्लीन चिट मिली है. येदुरप्पा के खिलाफ साल 2011 में भ्रष्टाचार के पांच मामले दर्ज किए गए थे लेकिन एक भी आरोप साबित नहीं हो सका था. जिसके बाद उन्होंने वापस पार्टी में वापसी की और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi