S M L

अब कसाई भी वोटों के लिए गाय की रक्षा का सपना देख रहे हैं: बीजेपी विधायक रामेश्‍वर शर्मा

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपना घोषणापत्र जारी करते हुए वादा किया है कि राज्य में सत्ता में आने पर किसानों के दो लाख रुपए तक के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे

Updated On: Nov 11, 2018 02:44 PM IST

FP Staff

0
अब कसाई भी वोटों के लिए गाय की रक्षा का सपना देख रहे हैं: बीजेपी विधायक रामेश्‍वर शर्मा

28 नवंबर को मध्‍य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने बीते शनिवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. इसमें हर ग्राम पंचायत में गोशाला बनाने का वादा किया गया है. इस पर तंज कसते हुए भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने अपना बयान दिया है. उन्होंने इस मामले में कहा, अब कसाई भी वोटों के लिए गायों की रक्षा का ख्‍वाब देख रहे हैं. इनका पाखंड देखिए कि केरल में कैमरे के सामने जहां कांग्रेस कार्यकर्ता गाय का वध करते हैं वहीं यहां कांग्रेस खुद को गो-सेवक के रूप में पेश कर रही है.

इससे पहले कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीते शनिवार को अपना घोषणापत्र जारी करते हुए वादा किया है कि राज्य में सत्ता में आने पर किसानों के दो लाख रुपए तक के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे. इसके साथ ही कांग्रेस ने प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने वाले उद्योगों को वेतन अनुदान देने का भी वचन दिया है.

कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों को कृषि भूमि रजिस्ट्री, शुल्क में छूट देने और छोटे किसानों को कन्या विवाह हेतु 51,000 रुपए की मदद करने का वादा किया है. कांग्रेस द्वारा जारी किए गए इस वचन पत्र में कर्मचारी, हस्तशिल्पी, आम जनता, महिला, पत्रकार सहित सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ अच्छा करने का वादा किया गया है, लेकिन सबसे अधिक किसान और युवा वर्ग पर ध्यान दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi