S M L

बुराड़ी कांड: सीसीटीवी फुटेज से पता चला, कब क्या हुआ

सीसीटीवी फुटेज देखकर यह पता चलता है कि घर का हर शख्स आत्महत्या की तैयारी में था. लेकिन हकीकत क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा

Updated On: Jul 04, 2018 10:44 PM IST

FP Staff

0
बुराड़ी कांड: सीसीटीवी फुटेज से पता चला, कब क्या हुआ

बुराड़ी कांड में जिस घर के 11 लोगों ने आत्महत्या की है उससे जुड़े नए खुलासे हुए हैं. दिल्ली पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घर वालों ने उस रात क्या-क्या किया. एनडीवी टीवी के मुताबिक, उस रात पूरी कहानी 30 जून रात 10 बजे से शुरू होती है.

रात 10 बजे: फांसी में जिन स्टूल का इस्तेमाल हुआ है उसे घर की बड़ी बहू लेकर आती है. सीसीटीवी फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है कि बड़ी बहू किसी के साथ स्टूल लेकर आती है और घर के नीचे से वह स्टूल खुद ऊपर सीढ़ियों पर ले जाती है.

रात 10.15 पर: 12 साल का ध्रुव और 15 साल का शिवम वायर लेकर आता है. ये वही टेलीफोन वायर होते हैं जिसे कपड़े के साथ लपेटकर फांसी लगाई गई थी ताकि कोई चूक ना हो.

रात 10.39 पर: घरवालों ने रोटियां मंगाई थी. डिलीवरी बॉय 20 रोटिया लेकर घर पहुंचा था.

रात 10.57 पर: 50 साल के भावेश अपने कुत्ते को लेकर वॉक पर निकलते हैं.

रात 11.4 मिनट पर: भावेश कुत्ते के साथ घर लौटते हैं.

1 जुलाई सुबह 5.56 पर: दूध का ट्रक आता है और कार्टन्स दुकान के सामने छोड़कर जाता है. लेकिन घर से कोई भी दूध उठाने नहीं आता है.

सुबह 7.14 पर: 7 बजे तक दुकान न खुलने की वजह से एक पड़ोसी घर में जाता है और शव देखने के बाद भागता हुआ वापस लौटता है.इसके बाद वह पुलिस को खबर करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi