S M L

बुलंदशहर हिंसा: शहीद पुलिस अफसर के परिवारवालों को सीएम योगी ने अब जाकर दिया मिलने का वक्त

सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवारवालों को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया है

Updated On: Dec 05, 2018 01:03 PM IST

FP Staff

0
बुलंदशहर हिंसा: शहीद पुलिस अफसर के परिवारवालों को सीएम योगी ने अब जाकर दिया मिलने का वक्त

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए पुलिस अफसर सुबोध कुमार सिंह के परिवारवालों से मिलेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवारवालों को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया है. सोमवार को बुलंदशहर के स्याना के पास गांववालों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में स्याना पुलिस स्टेशन के एसओ सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी. झड़प में एक स्थानीय निवासी सुमित कुमार की भी गोली लगने से मौत हो गई थी.

बुलंदशहर की घटना के बाद से ही विपक्ष योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है. विपक्ष की ओर से कहा गया कि योगी का राज्य जल रहा है और वो तेलंगाना में जहर उगल रहे हैं. सोमवार को जिस दिन बुलंदशहर की घटना हुई, उस दिन योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे थे.

घटना की गंभीरता जानने के बाद भी सीएम योगी बुलंदशहर नहीं गए. सोमवार शाम को वो गोरखपुर में महाराणा प्रताप की याद में हुए एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. योगी के बुलंदशहर नहीं जाने और लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त रहने को लेकर राजनीतिक हमले हो रहे थे. अब जाकर उन्होंने शहीद पुलिस अफसर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को मिलने का वक्त दिया है. हालांकि इस पर भी विपक्ष उन्हें घेर सकता है कि योगी बुलंदशहर न जाकर परिवारवालों को मिलने के लिए लखनऊ का बुलावा भेजा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi