S M L

इंवेस्टर्स समिट बीजेपी की नाकामियों से ध्यान हटाने का जरिया : मायावती

बीएसपी प्रमुख ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार, दोनों ही अपनी वादाखिलाफी के कारण जनता का भरोसा खो चुकी हैं

Updated On: Feb 23, 2018 05:06 PM IST

Bhasha

0
इंवेस्टर्स समिट बीजेपी की नाकामियों से ध्यान हटाने का जरिया : मायावती

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर उसकी महत्वाकांक्षी 'इंवेस्टर्स समिट' को लेकर निशाना साधा है. मायावती ने लखनऊ में हुई 'इंवेस्टर्स समिट' पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महाराष्ट्र और कई अन्य राज्यों के बाद अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार पर भी 'इंवेस्टर्स समिट' का बुखार चढ़ गया है. पूरी सरकार इसे ही सबसे बड़ी जनसेवा मानकर सरकारी धन को पानी की तरह बहा रही है.

उन्होंने कहा कि कि उद्योग-धंधे लगवाने के लिए कानून-व्यवस्था का दुरुस्त होना जरूरी है, मगर मौजूदा हालात में तो ऐसा नहीं लगता कि निवेशक यहां आने में कोई खास रुचि लेंगे. ऐसे में यह समिट केवल राजनीतिक अखाड़ेबाजी और शो बाजी साबित होगी.

मायावती ने कहा कि प्रदेश सरकार को कई सौ करोड़ रूपए व्यर्थ में खर्च करके 'इंवेस्टर्स समिट' करने से पहले प्रदेश की कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त करना चाहिये था. इस धन से गरीबों, मजदूरों और बेरोजगार युवाओं समेत बाकी जनता के कल्याण के लिए अनेक महत्वपूर्ण काम किए जा सकते थे.

बीएसपी प्रमुख ने आरोप लगाया कि इंवेस्टर्स समिट बीजेपी सरकार की घोर नाकामियों से ध्यान हटाने का जरिया भी बन गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार, दोनों ही अपनी वादाखिलाफी के कारण जनता का भरोसा खो चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi