S M L

मोदी की फ्लॉप रैली, मोबाइल पर घिसा-पिटा भाषण: मायावती

मायावती ने पीएम की बहराइच रैली को फ्लॉप करार दे दिया है.

Updated On: Dec 13, 2016 10:22 AM IST

FP Staff

0
मोदी की फ्लॉप रैली, मोबाइल पर घिसा-पिटा भाषण: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी की बहराइच रैली को अपने निशाने पर ले लिया है. मायावती ने पीएम की बहराइच रैली को फ्लॉप करार दे दिया और कहा कि मोबाइल पर भी मोदी की वही घिसी-पिटी बातें सुनकर लोग निराश हुए हैं.

बसपा सुप्रीमो ने कहा, ‘मोदी कह रहे हैं कि विपक्ष उन्हें बोलने नहीं देता. लेकिन अपने पद की गरिमा भूलकर वह गलतबयानी कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और अपनी जवाबदेही से भाग रहे हैं.

मायावती का कहना है कि इन रैलियों के फ्लॉप होने से साबित होता है कि केंद्र सरकार की वादाखिलाफी और जनविरोधी नीतियों से भाजपा का जनाधार काफी खिसक गया है. यूपी में भाजपा की हालत काफी ज्यादा खराब है. यही कारण है कि भाजपा अभी तक विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम तक घोषित नहीं कर पा रही है.

उन्होंने 2012 के विधानसभा चुनावों को याद करते हुए कहा कि उस वक्त भाजपा को यूपी में मात्र 47 सीटें व 15 प्रतिशत ही वोट मिले थे.

नोटबंदी पर पीएम मोदी के रूख पर मायावती ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को लोकसभा में पूर्ण बहुमत प्राप्त हो, उसको इस तरह से रोना-धोना और जनता को बरगलाने का प्रयास करना शोभा नहीं देता है. प्रधानमंत्री अपनी और अपनी सरकार की जिम्मेदारी व जवाबदेही से भाग रहे हैं. सताई हुई जनता इन्हें माफ करने वाली नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi