S M L

बैंकों के कर्ज लेकर विदेश भागने वाले कारोबारियों के BJP से संबंध: मायावती

बीएसपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भगोड़े कारोबारियों की वजह से ही बीजेपी इतने कम समय में देश की सबसे अमीर पार्टी बन गई है

Updated On: Jul 01, 2018 12:46 PM IST

FP Staff

0
बैंकों के कर्ज लेकर विदेश भागने वाले कारोबारियों के BJP से संबंध: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर हमला बोला है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मायावती ने सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल खड़े कहते हुए कहा कि उद्योगपति देश के बैंकों से कर्ज लेकर अपना कारोबार खड़ा करते हैं और बाद में वो अपना सारा पैसा लेकर विदेश भाग जाते हैं.

उन्होंने कहा कि देश की जनता जानना चाहती है कि मोदी सरकार ऐसे भगोड़े बिजनेसमैन पर सख्ती की बजाए नरमी क्यों बरत रही है.

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि काले धन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री खामोश क्यों हैं. क्या सिर्फ इसलिए कि बैंकों का पैसा लेकर फरार ज्यादातर कारोबारी बीजेपी के करीबी हैं. मायावती ने आरोप लगाया कि इन भगोड़े कारोबारियों की वजह से ही बीजेपी इतने कम समय में देश की सबसे अमीर पार्टी बन गई है.

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से झूठे वादे किए हैं खास कर विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का. मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार ने 4 वर्षों में विकास के कोई काम नहीं किए हैं इसीलिए वो नफरत और धार्मिक भेदभाव की राजनीति के अपने असली एजेंडे पर वापस आ गई है.

मायावती ने पिछले दिनों बीजेपी के पीडीपी से गठबंधन खत्म कर जम्मू-कश्मीर में महबूबा सरकार से समर्थन वापस लेने को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि धार्मिक आधार पर बीजेपी ने सोची-समझी रणनीति के तहत यह कदम उठाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi