S M L

मायावती ने जन्मदिन पर विरोधियों को कोसा

विजय माल्या और ललित मोदी की मदद बीजेपी की सरकार ने की है.

Updated On: Jan 15, 2017 12:47 PM IST

FP Politics

0
मायावती ने जन्मदिन पर विरोधियों को कोसा

बसपा सुप्रीमों मायावती रविवार को 61 साल की हो गईं. अपने जन्मदिन के मौके  पर मायावती ने यूपी में अपने विरोधियो को जमकर कोसा. उन्होंने समाजवादी पार्टी को बदमाशों गुंडो की पार्टी बताया. बीजेपी पर मायावती ने सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया.

अमूमन अपने जन्मदिन को बड़े स्तर पर मनाने  वाली मायावती ने इस बार कोई रैली नहीं की. उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस करके समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोला. मायावती के जन्मदिन समारोह का इतिहास विवादों से  भरा रहा है.

उन्होंने कहा कि सपा गुंडे बदमाशों की पार्टी मानी जाती है. जिसके कारण प्रदेश में जंगलराज ही चलता रहा है जो आज भी बरकरार है. सपा के राज में मुजफ्फरनगर दंगे हुए, अखलाक की हत्या हुई है. ऐसे में आप कैसे सपा को वोट देंगे.

बीजेपी पर हमला

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए नेटबंदी की. बीजेपी ने नोटबंदी से गरीबों, किसानों को लूटा है, बीजेपी को पांचों में से किसी राज्य में जीत नहीं मिलेगी. मोदी के भाषण से सहम जाती है जनता, कभी कोई नया फैसला ना सुना दें.

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. जैसे कांगेस को सिखाया था. हमारी पार्टी कोई घोषणा पत्र जारी नहीं करती है. क्योंकि हमारी पार्टी कहने में नहीं करने में ज्यादा विश्वास रखती है.

मायावती ने यूपी का  विकास करने के बीजेपी के वादे को भी झूठा बताया. उन्होंने कहा,' सन् 1998 से लेकर सन् 2004 तक जब केंद्र में भाजपा की सरकार चल रही थी. तब भी उत्तर प्रदेश की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. 2014 में जनता से किए वादों को ना ही बीजेपी और ना ही नरेंद्र मोदी याद रख रहे हैं.'

उन्होंने कहा कि लगाया कि यूपी की जनता ने कल्याण सिंह का शासन देखा जो किसी खास खराब वजह से ही अपने पांच साल का शासन भी पूरा नहीं कर सकी है. भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं को भी ये बात समझ लेनी चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है. विजय माल्या और ललित मोदी की मदद बीजेपी की सरकार ने की है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi