S M L

सोशल मीडिया पर जारी अपने प्रत्याशियों की सूची को BSP ने बताया फर्जी, कहा-विरोधी कर रहे हैं ऐसी हरकत

बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आर. एस. कुशवाहा ने शाम में जारी एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर उनके फर्जी हस्ताक्षर से जारी एक पत्र को प्रमुखता से प्रचारित किया जा रहा है, यह पूरी तरह से फर्जी है

Updated On: Jan 14, 2019 08:02 PM IST

Bhasha

0
सोशल मीडिया पर जारी अपने प्रत्याशियों की सूची को BSP ने बताया फर्जी, कहा-विरोधी कर रहे हैं ऐसी हरकत

एसपी के साथ गठबंधन कर अगला लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही बीएसपी के प्रत्याशियों की एक कथित सूची सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी ने इसे फर्जी करार दिया है.

बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आर. एस. कुशवाहा ने शाम में जारी एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर उनके फर्जी हस्ताक्षर से जारी एक पत्र को प्रमुखता से प्रचारित किया जा रहा है. इसमें बीएसपी द्वारा 38 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम भी कथित तौर पर घोषित कर दिए गए हैं, जबकि हकीकत यह है कि उन्होंने ऐसा कोई भी पत्र जारी नहीं किया है.

कुशवाहा ने कहा कि वह यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि अभी तक बीएसपी और एसपी के शीर्ष नेतृत्व ने यह घोषित नहीं किया है कि उनके प्रत्याशी कौन - कौन सी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. ऐसी स्थिति में विरोधियों ने सोशल मीडिया पर पूरी तरह से फर्जी पत्र को डालकर भ्रम फैलाने की कोशिश की है, जिससे उनकी (विरोधियों की) हताशा साफ झलकती है.

उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के फर्जी दस्तखत से पत्र जारी करना और उसे सोशल मीडिया पर डालना एक आपराधिक कृत्य है. इसके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi