S M L

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से BSP का गठबंधन, मायावती और अजीत जोगी मिलकर लड़ेंगे चुनाव

बीएसपी प्रमुख ने यह भी कहा कि अगर हम जीतते हैं तो अजीत जोगी राज्य के सीएम होंगे

Updated On: Sep 20, 2018 07:12 PM IST

FP Staff

0
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से BSP का गठबंधन, मायावती और अजीत जोगी मिलकर लड़ेंगे चुनाव

बीएसपी प्रमुख मायावती ने छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि बीएसपी, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी. बीएसपी 35 सीटों और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बीएसपी प्रमुख ने यह भी कहा कि अगर हम जीतते हैं तो अजीत जोगी राज्य के सीएम होंगे. बता दें कि मायावती के इस फैसले से सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए मायावती कांग्रेस से हाथ मिला सकती हैं लेकिन अजीत जोगी के नाम का ऐलान करना राजनीतिक रूप से एक बड़ा फैसला है.

बता दें कि अजीत जोगी को कांग्रेस ने निष्कासित कर दिया था जिसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी बना ली थी. इस मौके पर अजीत जोगी ने कहा कि बीजेपी बीते 15 सालों से सत्ता संभाल रही है लेकिन उसने हर चीज का दुरुपयोग किया है. इसलिए हम और मायावती मिलकर बीजेपी को रोकेंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए राजनीतिक पार्टियां ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. बीजेपी की तरफ से रमन सिंह मैदान में हैं वहीं कांग्रेस ने अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi