S M L

J&K: NC के पूर्व विधायक, BSP और BJP के नेता कांग्रेस में हुए शामिल

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के जम्मू-कश्मीर संबंधी मामलों के प्रभारी सचिव डॉक्टर एम शकील अहमद खान और अन्य वरिष्ठ नेता इस मौके पर मौजूद थे

Updated On: Sep 23, 2018 12:12 PM IST

Bhasha

0
J&K: NC के पूर्व विधायक, BSP और BJP के नेता कांग्रेस में हुए शामिल

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के पूर्व विधायक आर एस शर्मा, बीजेपी महिला मोर्चा की नेता अनिता गुप्ता और बीएसपी नेता अशोक भगत ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. शनिवार को तीनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए.

पार्टी की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति (जेकेपीसीसी) के अध्यक्ष जी ए मीर ने इन सभी का पार्टी में स्वागत किया. अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के जम्मू-कश्मीर संबंधी मामलों के प्रभारी सचिव डॉक्टर एम शकील अहमद खान और अन्य वरिष्ठ नेता इस मौके पर मौजूद थे.

शर्मा नौशेरा निर्वाचन क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं. वह आखिरी बार 2008 में नेशनल कान्फ्रेंस के टिकट पर चुने गए थे.

बयान के मुताबिक वह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए और पार्टी के नेतृत्व एवं नीतियों में विश्वास व्यक्त किया.

शर्मा के अलावा पूर्वी जम्मू से बीजेपी महिला मोर्चा की नेता अनिता गुप्ता एवं उनके समर्थक तथा 2014 के विधानसभा चुनावों में माढ़ से चुनाव लड़ने वाले बीएसपी के अशोक भगत भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi