S M L

BSNL ने मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें अप्लाई

इस पोस्ट के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सैलरी 24,900-50,500 रूपए महीने होगी. इसके अलावा कंपनी रूल्स के मुताबिक आईडीए, एचआरए, मेडिकल बेनिफिट जैसे दूसरे फायदे भी दिए जाएंगे

Updated On: Dec 12, 2018 05:47 PM IST

FP Staff

0
BSNL ने मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें अप्लाई

BSNL ने मैनेजमेंट ट्रेनी के 300 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और एप्लीकेशन फीस भी ऑनलाइन ही जमा होगी. जो भी उम्मीदवार इंटरव्यू में पास हो जाएंगे उन्हें आईडीए पे स्केल के साथ और कंपनी के दूसरे फायदों के साथ हायर किया जाएगा. इस पोस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन 26 दिसंबर सेशुरू होगा और आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जनवरी 2019 है. इसका मतलब इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए एक महीने का समय मिलेगा.

क्या होगी सैलरी?

चुने गए उम्मीदवारों की सैलरी 24,900-50,500 रुपए महीने होगी. इसके अलावा उन्हें कंपनी नियमों के मुताबिक आईडीए, एचआरए, मेडिकल बेनिफिट जैसे दूसरे फायदे भी दिए जाएंगे.

क्या है क्वालिफिकेशन क्राइटेरिया?

BSNL में मैनेजमेंट ट्रेनी के पोस्ट के लिए केवल वहीं लोग अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग या टेक्नॉलजी में बैचलर्स डिग्री या फिर टेलिकम्युनिकेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर/आईटी इलेक्ट्रिकल में समकक्ष डिग्री है. ये कोर्स रेगुलर टर्म के बेसिस पर किया होना जरूरी है. इसेक अलावा कैंडिडेट्स के पास एमबीए या एमटेक की अतिरिक्त डिग्री होनी चाहिए.

Age लिमिट

उम्मीदवारों की उम्र 1 अगस्त 2019 को 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी.

कैसे करें अप्लाई?

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा. इच्छुक उम्मीदवार बीएसएनएल की ऑफिशियल वेबसाइट bsnl.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi