S M L

Breaking News LIVE: 15 खदान मजदूरों में से एक का शव नेवी ने बाहर निकाला

दिन भर की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

| January 24, 2019, 05:27 PM IST

FP Staff

0

हाइलाइट

Jan 24, 2019

  • 17:45(IST)

    #BREAKINNEWS 

    हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को राहत, अंतरिम निलंबन हटाया  

  • 17:27(IST)

    मेघालय की एक खदान में एक महीने से ज्यादा वक्त से फंसे हुए 15 खनिक मजदूरों में से एक का शव बाहर निकाल लिया गया है. भारतीय नौसेना ने गुरुवार को इस रैट होल माइन से आखिरकार एक खनिक का शव बाहर निकाल लिया. अब भी 14 खनिकों का शव अंदर फंसा हुआ है.

  • 13:10(IST)

    गुरुग्राम के नाथुपुर में आग लगने से 200 झुग्गियां जलकर खाक, 7 महीने के बच्चे की मौत

  • 12:34(IST)

    सुप्रीम कोर्ट ने अनुसुचित जाति-अनुसुचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम (SC/ST (Prevention of Atrocities) Act) में संसद द्वारा किए गए संशोधन पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. इस संशोधन में सरकार ने एक्ट को अपने पुराने स्वरूप में लाते हुए SC/ST के खिलाफ अत्याचार के आरोपी व्यक्ति के लिए अग्रिम जमानत के प्रावधान को खत्म कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस तरह के मामले में कोई भी अंतरिम आदेश जारी नहीं करता.

  • 12:04(IST)

    JioPhone 2 Flash Sale starts

    अगर आप अभी तक रिलायंस JioPhone2 नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए अब इस फोन को खरीदने का बेहतरीन मौका है. इसकी सेल आज यानी गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. आप फोन कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकेंगे. कंपनी ने ये फोन पिछले साल लॉन्च किया था. Jio Phone 2, 2017 में लॉन्च हुए Jio फोन का सक्सेसर है. इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ 2,999 रुपए देने होंगे.

  • 11:39(IST)

    इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) पर उठे विवाद और बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव कराने की मांग के बीच मुख्य चुनाव आयुक्त (Chief Election Commissioner) सुनील अरोड़ा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि हम बैलेट पेपर युग में हरगिज वापस लौटने वाले नहीं हैं.

    सुनील अरोड़ा ने गुरुवार को कहा, 'मैं स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं कि हम बैलेट पेपर युग में वापस नहीं जाने वाले हैं.' उन्होंने कहा, 'हम चुनावों में ईवीएम और वीवीपैट का इस्तेमाल करते रहेंगे.'

  • 11:26(IST)

    रेलवे में चार लाख भर्तियों की घोषणा एक और जुमला: चिदंबरम

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की ओर से रेलवे में अगले दो साल में चार लाख भर्तियां करने संबंधी घोषणा को ‘एक और जुमला’ करार दिया. उन्होंने कहा कि करीब पांच साल खामोश बैठी सरकार अचानक खाली पदों को भरने के लिए जाग गई है. चिदंबरम ने ट्वीट किया, 'रेलवे में करीब पांच साल से 2,82,976 पद रिक्त हैं और सरकार अचानक से जगती है और कहती है कि हम इसे तीन महीने में भरेंगे. यह एक और जुमला है.'

  • 10:54(IST)

    आज चुना जाएगा सीबीआई का नया डायरेक्टर

    केंद्रीय जांच ब्यूरो या CBI में तीन महीने की उथल-पुथल के बाद आज उसे एक पूर्णकालिक निदेशक मिलेगा. नए प्रमुख को नियुक्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आज एक उच्चस्तरीय चयन समिति की बैठक होगी. इस बैठक में तीन पैनल के सदस्य हैं, पीएम मोदी, भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और लोकसभा में सबसे बड़े विपक्षी दल के नेता, कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे. खबर है कि नए डायरेक्टर के लिए 12 अधिकारियों को शॉर्टलिस्ट किया है. जिनके नाम शॉर्टलिस्ट किए गए हैं, उनमें 1983 बैच के अधिकारी शिवानंद झा जो डीजीपी गुजरात हैं, बीएसएफ के महानिदेशक रजनीकांत मिश्रा, सीआईएसएफ के महानिदेशक राजेश रंजन, महानिदेशक एनआईए वाईसी मोदी और मुंबई पुलिस आयुक्त सुबोध जायसवाल के नाम शामिल हैं.

  • 10:16(IST)

    गुरुग्राम में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. उलावासा इलाके में स्थित चार मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया. इमारत के मलबे में 5 से ज्यादा लोगों के दबे रहने की खबर है. सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की 3 टीम मौके पर पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

  • 10:12(IST)

    बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आम जनता समेत अब नेता भी अपराधियों की गोली का शिकार हो रहे हैं. राज्य के समस्तीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े आरजेडी के नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, आरजेडी नेता और पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से निकले ही थे. तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. घटना जिले के कल्याणपुर थाना इलाके की है. 

  • 09:27(IST)

    योग गुरु बाबा रामदेव का मानना है कि देश में जनसंख्या को नियंत्रित करना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा है, जिसके भी दो से ज्यादा बच्चे हों, उनसे वोट डालने के अधिकार छीन लिए जाने चाहिए. इतना ही नहीं उनसे सरकारी नौकरी और ईलाज की सुविधाएं भी छीन लेनी चाहिए, फिर चाहे वो हिंदु हों या मुस्लिम.

  • 09:21(IST)

    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) गुरुवार को दुनिया के सबसे छोटे सैटेलाइट कलामसैट को लॉन्च करेगा. पोलर सैटेलाइट लॉन्च व्हीकल (PSLV) C-44 के तहत कलामसैट और माइक्रो सैट-आर श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन स्पेस सेंटर से उड़ान भरेगा. कलामसैट को छात्रों ने विकसित किया है. इसके अलावा, माइक्रोसैट-आर की खासियत है कि यह पृथ्वी की तस्वीरें लेने में सक्षम है.

  • 09:00(IST)

    प्रियंका गांधी को कांग्रेस द्वारा पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बीजेपी के रगों में दौड़ता है, जबकि दूसरे दलों में 'परिवार से ही पार्टी' बनती है.

  • 08:56(IST)

    कोहरे और खराब विजिबिलिटी की वजह से दिल्ली आने वाली 11 ट्रेनें लेट चल रही हैं.

  • 08:56(IST)

    पिछले काफी समय से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ऑपरेशन हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों ने जेटली को दो हफ्ते आराम करने की सलाह दी है.

Breaking News LIVE: 15 खदान मजदूरों में से एक का शव नेवी ने बाहर निकाला

आलोक वर्मा के बाद अब कौन नया सीबीआई प्रमुख होगा, इसे लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री आवास पर बैठक होगी. इसके लिए कई संभावित नामों की चर्चा पहले से ही की जा रही है. देश और दुनिया की अन्य बड़ी खबरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...

0

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi