S M L

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल, सभा में हंगामा

यह चप्पल मुख्यमंत्री को नहीं लगी. मंच से दूर होने के कारण युवक की चप्पल मंच नहीं पहुंच सकी

Updated On: Oct 11, 2018 02:39 PM IST

FP Staff

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल, सभा में हंगामा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक युवक ने चप्पल फेंकने की कोशिश की है. यह घटना पटना के बापू सभागार में हुई. नीतीश एक कार्यक्रम में यहां पहुंचे थे. जेडीयू की छात्र इकाई में हो रहे इस कार्यक्रम में एक शख्स ने मंच की तरफ अचानक चप्पल फेंक दी.

यह चप्पल मुख्यमंत्री को नहीं लगी. मंच से दूर होने के कारण युवक की चप्पल मंच नहीं पहुंच सकी. घटना के समय, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे. नीतीश कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद मंच पर बैठे हुए थे इसी दौरान एक युवक खड़ा हुआ और सीएम को निशाना बनाते हुए चप्पल फेंकी.

न्यूज़18 के मुताबिक, चप्पल फेंकने वाले युवक को सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया, लेकिन उससे पहले वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी. युवक की पहचान बिहार के औरंगाबाद निवासी चंदन के रूप में हुई है.

पुलिस युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने आरक्षण की मांग को लेकर सीएम पर चप्पल फेंकी थी. ऐसा पहली बार है जब किसी सीएम को आरक्षण की मांग को लेकर कानून में संशोधन किया जा रहा है.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi