S M L

कपिल मिश्रा के आरोप: चार आरोप, जो केजरीवाल के होश उड़ा सकते हैं

आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनावों में जमकर धांधली की है

Updated On: May 08, 2017 06:16 PM IST

FP Staff

0
कपिल मिश्रा के आरोप: चार आरोप, जो केजरीवाल के होश उड़ा सकते हैं

कपिल मिश्रा जिस तरह से अपनी बात पर टिके हैं उससे लगता है कि आने वाले दिनों में अाम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

कपिल मिश्रा के अहम आरोप

केजरीवाल ने अपने घर पर मेरी आंखों के सामने पैसे लिए. केजरीवाल ने इस डील के जरिए अपने साढू़ को फायदा पहुंचाया है. केजरीवाल ने अपने साढू की छत्रपुर में जमीन की डील कराई थी. इस डील का फायदा बंसल परिवार को हुआ है.

मुझे डराने की कोशिश कर रही है पार्टी  

आम आदमी पार्टी के लोग मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग बंद कमरे में पीएसी की बैठक करके मुझे निकाल सकते हैं. लेकिन मैं यह साफ कर दूं कि मैं किसी भी हालत में पार्टी नहीं छोड़ूंगा. मैं बीजेपी में शामिल नहीं होने जा रहा हूं.

पार्टी में जमकर भ्रष्टाचार

आम आदमी पार्टी में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. पंजाब में टिकट के लिए पैसे, शराब और लड़की का धंधा हुआ है. पार्टी के नेता संजय सिंह ने रिश्तेदारों ने पंजाब विधानसभा चुनावों में टिकट देने के बदले अमेरिका में पैसे बांटे हैं.

भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग

कपिल मिश्रा ने एक नई ईमेल आईडी शुरू की है. यह ईमेल आईडी letscleanaap@gmail.com है. कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिन लोगों के पास भ्रष्टाचार का सबूत है वो इस आईडी रक मेल करें या मुझे घर पर आकर दें. मैं इस पार्टी का सच सबके सामने लाकर रहूंगा.

कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते सत्येंद्र जैन 

मुझे पता है सत्येंद्र जैन कुर्सी नहीं छोड़ सकते हैं. मै पूछता हूं कि जिस दिन सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे क्या वे कुर्सी छोड़ेंगे या फिर भी कुर्सी से चिपके रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi