S M L

BJP सांसद का आरोप, ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करती हैं सोनिया

सांसद ने आंबेडकर की प्रतिमाओं को निशाना बनाने के लिए भी मिशनरी संस्थाओं को जिम्मेदार ठहराया था

Updated On: Apr 22, 2018 06:09 PM IST

Bhasha

0
BJP सांसद का आरोप, ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करती हैं सोनिया

बीजेपी सांसद भरत सिंह ने एक विवादित बयान देते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया.

बलिया से बीजेपी सांसद भरत सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया है कि ईसाई मिशनरी ही कांग्रेस चलाती है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ईसाई मिशनरी के इशारे पर ही काम करती हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि ईसाई मिशनरी से देश की एकता को खतरा है. पूर्वोत्तर भारत ईसाई मिशनरी के प्रभाव में है. पूर्वोत्तर में लोगों के ईसाई बनने से लोकतंत्र कमजोर हुआ है. दुनिया की सबसे शक्तिशाली संस्था यानी ईसाई मिशनरी जिस तरह की साजिश रच रही है, वह बहुत बड़ी चुनौती है.

उल्लेखनीय है कि सिंह ने पिछले दिनों देश मे भीमराव आंबेडकर की प्रतिमाओं को निशाना बनाने के लिए भी ईसाई मिशनरी संस्थाओं को जिम्मेदार ठहराया था.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जस्टिस बीएच लोया मामले में सुप्रीम कोर्ट के हाल के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता और मीडिया से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस का कभी लोकतंत्र में भरोसा नहीं रहा. इस पार्टी ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को तिलांजलि देते हुए जस्टिस लोया मौत मामले में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की घेराबंदी की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के हाल के फैसले से कांग्रेस बेनकाब हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi