S M L

प्रकाश राज के भाषण के बाद गौमूत्र से मंच किया 'पवित्र'

कार्यकर्ताओं ने पूरी जगह को गौ मूत्र से साफ किया. कार्यक्रम कर्नाटक के सिरसी में राघवेंद्र मट में आयोजित किया गया था

Updated On: Jan 16, 2018 03:59 PM IST

FP Staff

0
प्रकाश राज के भाषण के बाद गौमूत्र से मंच किया 'पवित्र'

कर्नाटक में एक्टर प्रकाश राज एक कार्यक्रम में शामिल हुए. लेकिन उनके जाने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल का शुद्धीकरण किया. कार्यकर्ताओं ने पूरी जगह को गौ मूत्र से साफ किया. कार्यक्रम कर्नाटक के सिरसी में राघवेंद्र मट में आयोजित किया गया था.

इस कार्यक्रम के दौरान प्रकाश राज ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े पर निशाना साधा, जोकि बीजेपी युवा मोर्चा नागवार गुजरा. इसी के चलते बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उस पूरे इलाके का शुद्धीकरण करने का फैसला किया और उस स्टेज का भी गौ मूत्र से शुद्धीकरण किया जहां से एक्टर ने अपनी बात रखी थी. बीजेपी युवा मोर्चा के स्थानीय नेता विशाल मराटे ने कहा कि समाज एंटी-सोशल वामपंथ विचारधारा रखने वालों को माफ नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि यहां कार्यक्रम कर ये खुदको बुद्धिजीवी मानने वाले लोग हमारी धार्मिक जगहों को अशुद्ध कर रहे हैं. हिंदू देवी-देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ का प्रचार करने वाले इन लोगों ने पूरे सिरसी को अशुद्ध कर दिया है.

वहीं इस मामले पर प्रकाश सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता सिरसी में उस स्टेज को साफ को गौ मूत्र छिड़क कर साफ कर रहें हैं, जहां से मैंने बोला था. क्या आप हर उस जगह को शुद्धीकरण करेंगे, जहां-जहां मैं जाउंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi