S M L

शिवराज सरकार के काम और पार्टी की संगठनात्मक ताकत के बल पर MP में जीतेगी BJP: सहस्रबुद्धे

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस भगवान राम के बारे में गंभीर है तब उसे शुरू से ही अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करना चाहिए था

Updated On: Nov 20, 2018 06:24 PM IST

Bhasha

0
शिवराज सरकार के काम और पार्टी की संगठनात्मक ताकत के बल पर MP में जीतेगी BJP: सहस्रबुद्धे

मध्यप्रदेश में हिंदू मतदाताओं को लुभाने के कांग्रेस के प्रयासों को तवज्जो नहीं देते हुए बीजेपी ने मंगलवार को कहा कि इस तरह के हथकंडों से लोगों को झांसा नहीं दिया जा सकता है. साथ ही जोर दिया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यो और संगठनात्मक मजबूती की बदौलत पार्टी प्रदेश में फिर सत्ता हासिल करेगी.

बीजेपी उपाध्यक्ष और राज्य के प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे ने कहा कि 230 सदस्यीय विधानसभा में पार्टी 200 सीट जीतने के लक्ष्य के करीब होगी. गौरतलब है कि बीजेपी ने 2013 के विधानसभा चुनाव में 165 सीटें जीती थी और कई चुनाव पूर्व सर्वेक्षण में कहा जा रहा है कि इस बार विपक्षी कांग्रेस की ओर से बीजेपी को कड़ी टक्कर मिल रही है.

कांग्रेस कर रही है हिंदू मतदाताओं को लुभाने का प्रयास

सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि राज्य में हुए विकास कार्य, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का लोगों से जुड़ाव और पार्टी की संगठनात्मक शक्ति के कारण बीजेपी लगातार चौथी बार प्रदेश में जीत दर्ज करेगी. कांग्रेस की ओर से हिंदू मतदाताओं को लुभाने के प्रयास किए जाने और राम वन गमन पथ के निर्माण के वादे के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि यह विपक्षी पार्टी के भीतर के अपराधबोध को दर्शाता है. जिसने देश की प्रकृति को इतने वर्षों तक नजरंदाज किया.

उन्होंने कहा, ‘लोग इनके झांसे में नहीं आएंगे.’ बीजेपी नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस भगवान राम के बारे में गंभीर है तब उसे शुरू से ही अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करना चाहिए था. सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य एजेंडा विकास है और यह कांग्रेस पार्टी है जिसने अपने घोषणापत्र में गाय और आरएसएस का उल्लेख किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi