S M L

राम मंदिर को ‘जुमला’ बोलने पर लोकसभा चुनाव में बीजेपी 280 से 2 सीटों पर आ जाएगी: ठाकरे

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, राम मंदिर के लिए जो ईंटे जमा की गईं वह वास्तविकता में बीजेपी के सत्ता में आने की एक सीढ़ी थी

Updated On: Nov 01, 2018 05:40 PM IST

Bhasha

0
राम मंदिर को ‘जुमला’ बोलने पर लोकसभा चुनाव में बीजेपी 280 से 2 सीटों पर आ जाएगी: ठाकरे
Loading...

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को राम मंदिर निर्माण को एक ‘जुमला’ बताने के लिए ललकारते हुए गुरुवार को कहा कि ऐसा कहने पर वह (बीजेपी) लोकसभा में 280 सीटों से दो सीटों पर आ जाएगी.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में जो ईंटे इकट्ठी की गईं थी, वह हकीकत में राम मंदिर के लिए नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने की बनायी गई सीढ़ी के लिए थीं. रायगढ़ जिले के महाड में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया. शिवसेना और बीजेपी महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी हैं, लेकिन कई मुद्दों पर दोनों में तनातनी चलती रहती है.

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, राम मंदिर के लिए जो ईंटे जमा की गईं वह वास्तविकता में बीजेपी के सत्ता में आने की एक सीढ़ी थी. एक बार कह दें राम मंदिर (का निर्माण) एक जुमला था और आप 280 से दो सीटों (लोकसभा में) पर आ जाएंगे. सत्तारूढ़ पार्टी के पास लोकसभा में अभी 272 सीटें की प्रभावी संख्या है.

राम मंदिर को लेकर अन्य कई पार्टियां भी बीजेपी पर निशाना साध चुकी हैं. ठाकरे ने कहा कि 2019 के चुनाव निकट आ रहे हैं. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि राजनीतिक दलों का क्या होगा, बल्कि इस बात की चिंता है कि जनता और देश का क्या होगा?

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi