S M L

केजरीवाल की 'भविष्यवाणी', 2019 में इतनी सीटें जीतेगी BJP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभी से इस बात की घोषणा कर दी है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन कैसा रहेगा

Updated On: Feb 05, 2018 06:03 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल की 'भविष्यवाणी', 2019 में इतनी सीटें जीतेगी BJP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभी से इस बात की घोषणा कर दी है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन कैसा रहेगा. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को दावा किया है कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में 215 से ज्यादा सीटें नहीं जीतेगी.

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि मैंने पिछले कुछ दिनों में कई लोगों से मुलाकात की है. सभी ने सहमति जताई है कि बीजेपी को 215 से कम सीटें मिलेगी. बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है. युवा अपने भविष्य को लेकर परेशान हैं. मिडिल क्लास का बीजेपी मोह भंग हो चुका है.

केजरीवाल की ये भविष्यवाणी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इंटरव्यू के दो हफ्तों बाद सामने आई है. आपको बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी 2019 में 2014 के चुनाव से भी ज्यादा सीटें जीतेगी.

शाह ने कहा था कि बीजेपी 2014 से दक्षिण और पूर्वी राज्यों में काम कर रही है. हमने पश्चिम बंगाल में लोकल इलेक्शंस में अच्छा प्रदर्शन किया है. हमारे वार्डों की संख्या बढ़ी है. साथ ही हमे तेलंगाना और केरल में भी सफलता मिली है. हम पूर्वोत्तर के हर एक राज्य में बढ़ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi