S M L

योगी सरकार के मंत्री ने किया दावा, 'अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय'

बीजेपी जब एससी-एसटी एक्ट को लेकर सीमा लांघेगी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को रिहा करेगी तो ‘लंका दहन’ होना तय है

Updated On: Oct 13, 2018 03:55 PM IST

Bhasha

0
योगी सरकार के मंत्री ने किया दावा, 'अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय'

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा के आगामी चुनाव में बीजेपी की हार होना तय है. ओम प्रकाश उत्तर प्रदेश की सत्ता में आसीन बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष हैं.

राजभर ने जिले के रसड़ा कस्बे में स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए यह कहा. उनका कहना है कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया. इसके अलावा उसने कई अन्य विवादास्पद कदम भी उठाए हैं.

उन्होंने बताया कि अगर बीजेपी सरकार की ऐसी ही कार्यपद्धति रही तो इस पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव में हार निश्चित है. गोरखपुर, फूलपुर और कैराना लोकसभा उपचुनाव से इसका आगाज हो चुका है. बीजेपी जब एससी-एसटी एक्ट को लेकर सीमा लांघेगी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को रिहा करेगी तो ‘लंका दहन’ होना तय है.

अधिकारी नहीं कर रहे योगी के आदेशों का पालन

सूबे में कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न खड़े किए. उन्होंने कहा कि पुलिस मुठभेड़ के बहुत से दावे फर्जी हैं. पुलिस गरीब लोगों को उसके घर या दुकान से उठाती है, उनका दो बार चालान करती है, फिर मुठभेड़ में मार डालती है.

राजभर ने नौकरशाह की मनमानी का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि अधिकारी वर्ग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों का पालन नहीं कर रहा है. जनता की शिकायतों का भी सही तरीके से निस्तारण नहीं हो रहा है. नौकरशाह शिकायत के निस्तारण की केवल खानापूर्ति कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi