S M L

आज से शुरू होगी बीजेपी की विजय संकल्प सभा, 500 जगहों पर रैलियों का होगा आयोजन

विजय संकल्प सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जनता को संबोधित करेंगे

Updated On: Mar 24, 2019 10:17 AM IST

FP Staff

0
आज से शुरू होगी बीजेपी की विजय संकल्प सभा, 500 जगहों पर रैलियों का होगा आयोजन

बीजेपी अपने मिशन 2019 को सफल बनाने की कोशिश में पूरे जोर के साथ जुट गई है. बीजेपी आज यानी रविवार को देशभर में विजय संकल्प सभाएं करेगी, जिसके तहत 500 जगहों पर रैलियां की जाएंगी. इसके बाद फिर 26 मार्च को भी ऐसे ही विजय संकल्प सभा का आयोजन किया जाएगा. विजय संकल्प सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जनता को संबोधित करेंगे.

विजय संकल्प सभा के आयोजन के जरिए बीजेपी अपने चुनाव अभियान का शंखनाद भी कर रही है. अमित शाह 24 मार्च को आगरा और 26 मार्च को मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करेंगे. वहीं आज नागपुर में नितिन गडकरी लोगों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली विजय संकल्प सभाओं को केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. इन विजय संकल्प सभाओं के माध्यम से बीजेपी अपने 5 वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सम्मान, स्वाभिमान और तरक्की को समर्पित सरकार का लेखा-जोखा देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi