S M L

बीजेपी कर रही है परेशान, राष्ट्रपति से लगाएंगे गुहारः सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जाएंगे. वहां भी न्‍याय नहीं मिला तो जनता की अदालत में जाएंगे

Updated On: Jan 20, 2018 10:24 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी कर रही है परेशान, राष्ट्रपति से लगाएंगे गुहारः सिसोदिया

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को लगातार परेशान कर रही है. उससे दिल्ली का विकास देखा नहीं जा रहा है. यही वजह है कि वह हर तरीके से परेशान कर रही है.

सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश करती है. यह पहली बार नहीं है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को परेशान कर रही है. राष्‍ट्रपति से अनुरोध है कि वे विधायकों का भी पक्ष सुनें. इन विधायकों ने एक पैसे का भी लाभ नहीं कमाया है.

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को लाभ के पद पर होने के कारण अयोग्‍य घोषित किए जाने के मसले पर पहली बार मनीष सिसोदिया अपना पक्ष रख रहे थे.

कोर्ट में न्याय नहीं मिला तो जाएंगे जनता की अदालत

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने जो फैसला लिया है, वह असंवैधानिक है. इस संबंध में आयोग ने बिना विधायकों से बात किए कैसे फैसला ले लिया?

सिसोदिया ने कहा कि इन विधायकों को अपना पक्ष रखने का मौका नहीं मिला. वे राष्ट्रपति से मिलने जाएंगे. सभी 20 विधायक मिलने जाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो कोर्ट भी जाएंगे.

वहां भी न्‍याय नहीं मिला तो जनता की अदालत में जाएंगे. सिसोदिया ने कहा कि दिल्‍ली सरकार विकास कर रही है तो यह किसी से देखा नहीं जा रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi