S M L

BJP के दलित सांसद ने की PM मोदी से शिकायत, कहा-CM योगी ने मुझे 'डांट' लगाई

सांसद छोटेलाल ने कहा, दो बार मुख्यमंत्री से मिला लेकिन मुझे डांटा गया और मुझे वहां से जाना पड़ा

Bhasha Updated On: Apr 06, 2018 10:38 AM IST

0
BJP के दलित सांसद ने की PM मोदी से शिकायत, कहा-CM योगी ने मुझे 'डांट' लगाई

बीजेपी के एक दलित सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शिकायत की है. सांसद ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के बारे में भी पीएम को बताया है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सीएम आदित्यनाथ ने उन्हें 'डांट' लगाई है.

रॉबर्ट्सगंज से लोकसभा सांसद छोटेलाल (45) ने अपने भाई को ब्लॉक प्रमुख के पद से हटवाए जाने पर नाराजगी जाहिर की और दावा किया है कि एक बीजेपी नेता की मिलीभगत के कारण ऐसा हुआ है. छोटेलाल से जब इस चिट्ठी के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल फोन बंद मिला.

मोदी को लिखे इस पत्र में छोटेलाल ने कहा कि उनका ‘गुनाह’ यह है कि उन्होंने एक गैर-रिजर्व सीट पर अपने भाई को जितवाने में मदद की. सांसद ने कहा ‘अपना सम्मान बचाने’ के लिए उन्होंने यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे और महासचिव (संगठन) सुनील बंसल से भी मुलाकात की. चिट्ठी के मुताबिक छोटेलाल दो बार मुख्यमंत्री से मिले लेकिन उन्हें डांटा गया और उन्हें वहां से जाना पड़ा.

एक नेता का नाम लेते हुए दलित सांसद ने आरोप लगाया कि उन्हें उनकी जाति के नाम पर धमकी दी गई और उन्हें परेशान किया गया. उन्होंने प्रधानमंत्री से उनका सम्मान फिर से दिलाए जाने का अनुरोध किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi