S M L

कांग्रेस की वादाखिलाफी पर राजस्थान में BJP करेगी विरोध प्रदर्शन

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने 10 दिनों में किसानों की कर्जमाफी की बात कही थी, जिसे अभी तक भी पूरा नहीं किया गया

Updated On: Jan 27, 2019 09:06 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस की वादाखिलाफी पर राजस्थान में BJP करेगी विरोध प्रदर्शन

राजस्थान में बीजेपी ने कांग्रेस पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने 10 दिनों में किसानों की कर्जमाफी की बात कही थी, जिसे अभी तक भी पूरा नहीं किया गया.

उन्होंने कहा कि राज्य के 59 लाख किसानों पर विभिन्न श्रेणी के बैंकों का 99 हजार 600 करोड़ रूपए का कर्जा है. सरकार ने कर्ज माफी का वादा अभी तक भी पूरा नहीं किया है.

उन्होंने बताया कि बीजेपी प्रदेश में आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू नहीं करने एवं बेरोजगार युवाओं को 3500 रुपए बेरोजगारी भत्ता नहीं देने जैसी मांगों को लेकर 28 जनवरी को कांग्रेस सरकार के खिलाफ राज्यस्तरीय विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन देगी.

उधर, बांसवाडा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी के लोग किसानों की कर्ज माफी और अन्य मांगों को पूरा किए जाने को लेकर घबरा गए हैं. इसलिए, इस तरह के प्रदर्शन की बात कर रहे हैं. उनकी बातों में कोई दम नहीं है.

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के पांच साल के कुशासन को जनता ने नकार दिया.गहलोत रविवार को बाड़मेर में त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन के लिये पहुंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi