S M L

राहुल 'चाइनीज' गांधी हैं इसलिए चीन का विज्ञापन करने में व्यस्त हैं: संबित पात्रा

उधर बीजेपी के हमले पर वापस प्रहार करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा को लेकर इतनी बेचैन क्यों हो रही है?

Updated On: Aug 31, 2018 05:01 PM IST

FP Staff

0
राहुल 'चाइनीज' गांधी हैं इसलिए चीन का विज्ञापन करने में व्यस्त हैं: संबित पात्रा

राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को कैलास मानसरोवर यात्रा पर निकल रहे हैं. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह यात्रा 12 दिनों की होगी. इस यात्रा की खास बात यह है कि राहुल कैलास मानसरोवर की यह यात्रा नेपाल से नहीं बल्कि चीन के रास्ते जाएंगे.

अब विपक्ष इसी बात पर राहुल को घेरने की कोशिश कर रही है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल की यात्रा से लेकर हाल फिलहाल उनके चीन को लेकर आए बयान पर जोरदार हमला बोला है.

बीजेपी ने राहुल को कहा 'चाइनीज' गांधी

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को चीन का प्रवक्ता बताते हुए कहा है कि आखिर राहुल को चीन से इतना प्यार क्यों है?यहीं नहीं बीजेपी ने राहुल को 'चाइनीज' गांधी तक बता डाला. संबित पात्रा ने राहुल गांधी का चीन को लेकर दिए बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल ने कहा था चीन हर रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है जबकि भारत एक दिन में 450 युवाओं को ही रोजगार दे पाता है.

आखिर राहुल को यह जानकारी कहां से मिलती है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में नौकरी की स्थिति पर संसद में डेढ़ घंटे भाषण दिया लेकिन राहुल को पता नहीं चला, लेकिन चीन 50 हजार नौकरी देता है उन्हें यह अच्छे से मालूम है. असल बात तो यह है कि राहुल भारत के नजरिए को समझना ही नहीं चाहते हैं. वह तो चीन का विज्ञापन करने में व्यस्त हैं.

उधर बीजेपी के हमले पर वापस प्रहार करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा को लेकर इतनी बेचैन क्यों हो रही है? उन्हें पता भी है कि मानसरोवर यात्रा होती क्या है? क्या उन्हें नहीं पता कि कैलाश मानसरोवर तिब्बत, चीन के स्वायत्त क्षेत्र में हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi