S M L

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी की तुलना 'लोफर' से की, मनमोहन सिंह को बताया 'कठपुतली'

बीजेपी प्रवक्ता दत्ताप्रसाद नाइक ने कहा कि राहुल को अभी मुद्दों की समझ नहीं है

Updated On: Jul 23, 2018 10:59 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी की तुलना 'लोफर' से की, मनमोहन सिंह को बताया 'कठपुतली'

भारतीय जनता पार्टी गोवा ईकाई के प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना लोफर से कर दी है. एक प्रेस नोट में बीजेपी प्रवक्ता दत्ताप्रसाद नाइक ने कहा कि राहुल को अभी मुद्दों की समझ नहीं है इसलिए वह लोकतंत्र के मंदिर में पीएम मोदी को गले लगाकर लोफरों की आंख मार रहे हैं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दिए गए भाषण के बाद अपनी सीट से उठकर पीएम मोदी को गले लगाया था. उनके इस कारनामे से संसद समेत पूरा देश हैरान हुआ था लेकिन कुछ ही देर बाद राहुल जब अपनी सीट पर वापस लौटे तो उन्होंने आंख मारी थी. जिसके बाद पूरे देश में चर्चाएं गरमा गई थीं.

नाइक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस नेता गिरीश चोडनकर द्वारा गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को कठपुतली कहे जाने पर भी करारा हमला बोला. नाइक ने कहा कि चोडनकर भूल गए हैं कि कांग्रेस की सरकार में कठपुतली डॉ. मनमोहन सिंह थे.

BJP

 

प्रेस नोट में नाइक ने लिखा कि सोनिया गांधी के हाथ में मनमोहन सिंह कठपुतली थे. इसके अलावा गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत कैबिनेट मंत्रियों के कठपुतली थे. इसके अलावा गोवा कांग्रेस अध्यक्ष रहे नेता भी कांग्रेस के बड़े नेताओं की कठपुतली थे.

नाइक ने लिखा, कॉलेजों के बाहर लोफर लड़कियों को आंख मारते हैं लेकिन यहां तो कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकतंत्र के मंदिर में ही शर्मनाक हरकत कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi