S M L

भारत बंद से जनता को परेशानी के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हुआ : शाहनवाज हुसैन

भारत बंद की असलियत ये थी की मंच पर नेता तो दिखे लेकिन जनता गायब थी. कहीं कहीं तो हालात ऐसे थे कि जनता से ज्यादा मंच पर नेता नज़र आए

Updated On: Sep 10, 2018 10:03 PM IST

Bhasha

0
भारत बंद से जनता को परेशानी के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हुआ : शाहनवाज हुसैन

कांग्रेस और विपक्षी दलों के भारत बंद को पूरी तरह से विफल करार देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्षी दलों के भारत बंद से देश की जनता को परेशानी के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हुआ. हुसैन ने संवाददाताओं से कहा कि देश की जनता को पता है कि तेल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार से जुड़ी हैं और तेल उत्पादक देशों ने कच्चे तेल के उत्पादन में कमी की है, जिसके कारण तेल की कीमतें बढ़ी हैं.

तेल की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि कई बार तेल की कीमतें बढ़ी हैं, तो कम भी हुई हैं. सरकार की नीति और नीयत साफ है. सरकार कोशिश में लगी हुई है. जल्द से जल्द देश की जनता को राहत मिलेगी. तेल सस्ता होगा. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पूछा कि जहानाबाद की उस मासूम बच्ची की मौत का जिम्मेदार कौन है, जिसकी जिंदगी भारत बंद की वजह से चली गई.

बंद को जनता का समर्थन नहीं

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और सहयोगी दलों के भारत बंद को जनता का समर्थन नहीं मिला. इसी से हताश होकर बंद समर्थकों ने जगह जगह हिंसा की और देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के साथ साथ उग्र प्रदर्शन किया.

उन्होंने कहा कि भारत बंद की असलियत ये थी की मंच पर नेता तो दिखे लेकिन जनता गायब थी. कहीं कहीं तो हालात ऐसे थे कि जनता से ज्यादा मंच पर नेता नज़र आए. विपक्षी पार्टियां बंद के लिए मंच पर इकट्ठा नहीं हुई थी, बल्कि सबकी नजर दिल्ली की सत्ता पर लगी है. लेकिन विपक्ष का ये सपना पूरा होने वाला नहीं है. हुसैन ने विश्वास व्यक्त किया कि पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी क्षणिक है और इस समस्या का हल जल्द निकलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi