S M L

अब सीटों पर शाह से नहीं PM मोदी से होगी बात: उपेंद्र कुशवाहा

कुशवाहा ने चेतावनी दी है कि अगर सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर सहमति नहीं बनी तो 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

Updated On: Nov 17, 2018 06:27 PM IST

FP Staff

0
अब सीटों पर शाह से नहीं PM मोदी से होगी बात: उपेंद्र कुशवाहा

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में सीट शेयरिंग पर बात बनती न देख अब अपना मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि अब वह इस मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की जगह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और उनसे बात करेंगे. न्यूज 18 की खबर के अनुसार कुशवाहा ने चेतावनी दी है कि अगर सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर सहमति नहीं बनी तो 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

अब पार्टी ऊंच-नीच विरोध दिवस भी मनाएगी

उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार के कथित नीच वाले बयान को लेकर निशाना साधा और कहा कि अब पार्टी ऊंच-नीच विरोध दिवस भी मनाएगी. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदहाल होती जा रही है और सरकार हाथ पर हाथ धर कर बैठी है. उन्होंने नीतीश कुमार सरकार से अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए जल्द से जल्द ठोस कदम उठाने की मांग भी की.

नीतीश कुमार पार्टी नेताओं को प्रलोभन दे रहे हैं

कुशवाहा ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. नीतीश कुमार को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए नीतीश कुमार पार्टी नेताओं को प्रलोभन दे रहे हैं कि ये घृणित काम है. नीतीश कुमार को ऐसी कोशिशों से बाज आना चाहिए.

इस महीने के अंत तक सीट शेयरिंग पर बातचीत होगी

सीट शेयरिंग पर कुशवाहा ने कहा कि उन लोगों की तरफ से इसका उपाय निकालने की लगातार कोशिश की जा रही है. हमारी बात भूपेंद्र यादव से हुई है और उनके स्तर से जो सीट संख्या ऑफर की गई उसे पार्टी की बैठक में ठुकरा दिया गया है. कुशवाहा ने कहा कि इस महीने के अंत तक सीट शेयरिंग पर बातचीत कर इस समस्या का समाधान करने की पूरी कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि वह अमित शाह से बात नहीं करेंगे. उनकी कोशिश रहेगी कि प्रधानमंत्री से मिलकर इस सीट शेयरिंग पर चर्चा की जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi