S M L

श्वेतपत्र लाकर जनता को बताए केजरीवाल सरकार, वायु प्रदूषण को रोकने लिए क्या कियाः बीजेपी

ओपी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार वायु प्रदूषण को रोकने में असफल रही है इसलिए इनके नेता घटिया आरोप लगा रहे हैं

Updated On: Nov 09, 2018 09:19 PM IST

FP Staff

0
श्वेतपत्र लाकर जनता को बताए केजरीवाल सरकार, वायु प्रदूषण को रोकने लिए क्या कियाः बीजेपी
Loading...

वायु प्रदूषण के मसले पर दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने इस मुद्दे पर श्वेत पत्र लाने की मांग करते हुए हुए कहा कि क्या आम आदमी पार्टी पटाखे फोड़ने पर बैन लगाने की घोषणा करेगी.

AAP ने गुरुवार को यह मांग की थी कि बीजेपी विधायक ओपी शर्मा और पार्टी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इन दोनों नेताओं ने ग्रीन पटाखे फोड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कमेंट किया था.

वहीं ओपी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार वायु प्रदूषण को रोकने में असफल रही है इसलिए इनके नेता घटिया आरोप लगा रहे हैं.

शर्मा ने यह भी कहा, 'केजरीवाल सरकार दिल्ली की हवा को साफ करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही इसलिए अपने नेताओं की नाकामी को छुपाने के लिए वह घटिया आरोप लगा रही है.

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि हर साल सर्दियों में वायु प्रदूषण होता है लेकिन केजरीवाल सरकार इसका हल नहीं ढ़ूंढ पाई है.

खुराना ने यह भी कहा, 'वायु प्रदूषण के लिए हर बार पराली जलाने और पड़ोसी राज्यों पर दोष मढ़ दिया जाता है लेकिन वाहनों से होने वाले प्रदूषण पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता.' इसलिए दिल्ली सरकार को श्वेतपत्र लाकर जनता को बताना चाहिए कि प्रदूषण से निपटने के लिए उसने क्या किया.'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi