S M L

बीजेपी ने की कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन रद्द करने की मांग

बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी ने अपूर्ण हलफनामा दाखिल किया है जिसमें कई खामियां हैं

Bhasha Updated On: Apr 27, 2018 09:17 PM IST

0
बीजेपी ने की कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन रद्द करने की मांग

बीजेपी ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से कर्नाटक के दक्षिणी बीदर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अशोक खेनी के नामांकन पत्र को रद्द करने की मांग की. बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी ने अपूर्ण हलफनामा दाखिल किया है जिसमें कई खामियां हैं.

बीजेपी के एक शिष्टमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग के समक्ष एक ज्ञापन पेश किया इस शिष्टमंडल में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, वी के सिंह शामिल थे. बीजेपी ने अपने ज्ञापन में कांग्रेस उम्मीदवार का राज्य सरकार के साथ कारोबारी कार्यो का उल्लेख किया और आरोप लगाया कि उनके खिलाफ कांग्रेस के साथ मिलकर भ्रष्टाचार करने की शिकायतें हैं.

इस ज्ञापन में कहा गया है कि दक्षिण बीदर के चुनाव अधिकारी ने अशोक खेनी का नामांकन स्वीकार करके भारी गलती की है. उन्होंने अपूर्ण हलफनामा स्वीकार कर लिया जिसमें कई खामियां हैं. पार्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन पत्र को रद्द करने की मांग की.

दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में चंद ही दिन बचे हैं, ऐसे में दो शीर्ष पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे के उम्मीदवारों को कटघरे में खड़ा कर रहींं हैं. एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी धुर विरोधी बीजेपी पर खनन माफिया रेड्डी ब्रदर्स की उम्मीदवारी को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है, तो वहीं बीजेपी भी अब कांग्रेस उम्मीदवारों पर हमला करने लगी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi