S M L

उत्तराखंडः BJP के संगठन महामंत्री पर यौन शोषण का आरोप, हटाए गए

पार्टी के अंदर महामंत्री संगठन संजय कुमार की छवि को लेकर पहले भी कई बार गंभीर सोच विचार हो चुके हैं, पिछले दिनों उत्तराखंड बीजेपी की बैठक में भी उनको हटाने को लेकर काफी चर्चा हुई थी

Updated On: Nov 04, 2018 02:59 PM IST

FP Staff

0
उत्तराखंडः BJP के संगठन महामंत्री पर यौन शोषण का आरोप, हटाए गए

बीजेपी पार्टी के अंदर विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. विवादों में आने के बाद प्रदेश बीजेपी के महामंत्री संगठन संजय कुमार को उनके पद से हटा दिया गया है. पार्टी के अंदर महामंत्री संगठन संजय कुमार की छवि को लेकर पहले भी कई बार गंभीर सोच विचार हो चुके हैं. पिछले दिनों उत्तराखंड बीजेपी की बैठक में भी उनको हटाने को लेकर काफी चर्चा हुई थी लेकिन अब उन्हें पद से हटा दिया गया है.

महिला ने संजय कुमार पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है

पार्टी की इस कार्रवाई को बीते शनिवार को सामने आए पार्टी महिला वर्कर के यौन शोषण के आरोपों से जोड़कर देखा जा रहा है. पार्टी के सूत्रों की मानें तो उस महिला ने संजय कुमार पर उनके साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला के आरोप से कई तरह के विवाद पैदा हो रहे हैं जो कि चुनाव से पहले पार्टी के लिए सही नहीं है. हालांकि, महिला की ओर से कहीं भी इस संबंध में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. हालांकि महिला की ओर से पहले मोबाइल चोरी की सूचना पुलिस को अवश्य दी गई थी.

निकाय चुनाव की वजह से इस मामले ने बहुत ज्यादा तूल पकड़ लिया

वहीं, चर्चा है कि इस प्रकरण के बाद पार्टी में प्रांत से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक गहन मंथन हुआ. शनिवार देर शाम देहरादून में सरकार व संगठन के शीर्ष नेताओं की बैठक में भी इस पर चर्चा की गई. सूत्रों के मुताबिक इसके बाद बीजेपी नेतृत्व ने प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार को पद से हटाने का निर्णय ले लिया. उत्तराखंड में निकाय चुनाव की तैयारी जोरों पर है. इसकी वजह से इस मामले ने बहुत ज्यादा तूल पकड़ लिया. बता दें कि 1 नवंबर को बीजेपी ने पार्टी के 62 बागियों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi