S M L

जब 'देहाती औरत' के तंज पर मोदी ने मनमोहन सिंह का बचाव किया था...

बीजेपी ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब 2013 में पाकिस्तान के तात्कालिन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उस वक्त भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहा था तो उस वक्त नरेंद्र मोदी ने क्या जवाब दिया था

Updated On: Sep 24, 2018 08:43 PM IST

FP Staff

0
जब 'देहाती औरत' के तंज पर मोदी ने मनमोहन सिंह का बचाव किया था...

2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही तलवारें खींच ली हैं. दोनों ही प्रमुख पार्टियों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर पूरे जोरशोर से चालू है. एक तरफ जहां बीजेपी राफेल के मुद्दे पर घिरती नजर आ रही है, वहीं राहुल गांधी द्वारा आक्रामकता में पीएम के लिए 'चोर' और 'कमांडर इन थीफ' जैसे शब्दों के इस्तेमाल से कांग्रेस अपनी ही किरकिरी कराती नजर आ रही है.

लेकिन अब बीजेपी ने कांग्रेस को घेरने के लिए नया तरीका अपनाया है. बीजेपी अब कांग्रेस और राहुल पर हमले के लिए उनकी तुलना पाकिस्तान से कर रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और पाकिस्तान दोनों का ही मकसद एक है. दोनों ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं.

इसी क्रम में बीजेपी ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब 2013 में पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उस वक्त भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को 'देहाती औरत' कहा था, तो उस वक्त नरेंद्र मोदी ने क्या जवाब दिया था. और अब कांग्रेस और राहुल गांधी कैसे पाकिस्तान के साथ मिलकर देश की जड़ें खोदने में लगे हैं.

ये घटना 2013 की है जब भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने यूएन की जनरल असेंबली के दौरान पाकिस्तान को आतंकवाद का केंद्र कहा था, तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कथित रूप से भारतीय पीएम को 'देहाती औरत' कह डाला था. पाक पीएम के इस बयान का नरेंद्र मोदी ने कड़ा विरोध किया था. मोदी उस वक्त गुजरात के सीएम थे और 2014 के आम चुनावों में बीजेपी के पीएम कैंडिडेट थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi