S M L

भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू मुहिम से हताश हो गए हैं अखिलेश : बीजेपी

करारी हार की समीक्षा करने की बजाए ईवीएम मशीनों पर सवाल उठाकर अखिलेश जनादेश का मजाक उड़ा रहे हैं

Updated On: Apr 15, 2017 06:29 PM IST

Bhasha

0
भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू मुहिम से हताश हो गए हैं अखिलेश : बीजेपी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर लगाए आरोपों पर पार्टी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में हर रोज हो रहे शानदार फैसलों और भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू हुई मुहिम से अखिलेश यादव हताश हो गए हैं.

जनादेश का मजाक उड़ा रहे हैं अखिलेश

यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, ‘चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा करने की बजाए ईवीएम मशीनों पर सवाल उठाकर अखिलेश जनादेश का मजाक उड़ा रहे हैं.’

उन्होंने कहा अखिलेश सरकार में हुए भ्रष्टाचार, गुंडाराज और सत्ता पर कब्जे के लिए उनके पारिवारिक झगड़े से त्रस्त यूपी की जनता ने उनको नकार दिया. अब अखिलेश ईवीएम पर सवाल उठाकर अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी हताशा का एक कारण भ्रष्टाचार के खिलाफ यूपी सरकार की मुहिम भी है.

योगी सरकार कई घोटालों का कर चुकी है खुलासा

त्रिपाठी ने कहा कि, योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से भ्रष्टाचार के खात्मे का संकल्प लिया है. इसी दौरान अब तक रिवर फ्रंट घोटाला, एक्सप्रेस वे घोटाला, एलडीए में प्लॉटों के भू-उपयोग बदलने का घोटाला, जेपीएनआईसी जैसे कई घोटाले सामने आ चुके हैं.

उन्होंने कहा, ‘लगातार सामने आ रहे घोटालों के चलते अखिलेश यादव की हताशा इस अंजाम तक पहुंच गई है कि वो एक बार फिर नए गठबंधन की बात करने लगे हैं. ये जानते हुए भी कि राहुल गांधी के साथ उनके साथ को जनता पूरी तरह नकार चुकी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi